आश्रम की पम्मी उर्फ अदिति पोहनकर ने नई वेब सीरीज में बिस्तर पर लगाई आग

अदिति पोहनकर आज एक्टिंग के दुनिया उस मुकाम पर पहुंच चुकी है जहां पर अब इनको किसी भी परिचय की जरूरत नही हैं। पर आपमें से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि पम्मी एक्टिंग दुनिया में आने से पहले एक सफल एथलीट भी रह चुकी हैं।

पम्मी के पैरेंट्स का नाम सुधीर और शोभा है। उन्होंने अपने ही स्कूल में एथलेटिक्स खेल में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व भी किया था और 100 मीटर और 200 मीटर वाली दौड़ में खूब पदक भी जीते थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar ) द्वारा बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर आश्रम वेब सीरीज में में पम्मी पहलवान के रोल निभाकर लोगों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की है।

आश्रम वेब सीरीज में उनको सिधी सादी पम्मी के रोल में ही देखा गया था। इन सबके अलावा उनको अभी हाल ही में शी वेब सीरीज में भूमि के रोल में देखा गया था। शी वेब सीरीज में आप भी उनका ग्लैमरस अवतार देख कर उनके लिए पूरी तरह मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। अदिति बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड हैं और वह इसे बिलकुल ही साबित कर भी चुकी हैं। उनका सीन यहां देखें – अदिति पोहनकर शी

सबसे ज्यादा खास बात तो यह है कि पम्मी असल जिंदगी में अपने पास काफी सारा टैलेंट रखती हैं और उनका बोल्ड लुक आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। पम्मी ने अपने एथलेटिक्स करियर में महाराष्ट्र का काफी समय तक प्रतिनिधित्व किया था और 100 मीटर और 200 मीटर दौड़ में ढेर सारे पदक जीते थे।

इसके बाद में उन्होंने थिएटर में अपनी रुचि दिखाई दी और अपना थिएटर करियर में हाथ आजमाना शुरू किया था और उनको अपने अभिनय के दम पर कुनासथी कुनितारी में उन्हें रोल मिला था।

इन सबके अलावा वह कई सारी मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 2017 में पोहनकर को एक तमिल फिल्म जेमिनी गणेशनम सुरुली राजनम में अथर्व के साथ अभिनय करने का मौका मिला था। तीन साल बाद अदिति पोहनकर को नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज़ शी (2020) में एक पुलिस कांस्टेबल का रोल दिया गया था, जिसमें अभिनेत्री को हनीट्रैप के रूप में इस्तेमाल किया जाना था।