Join Now

इतनी कम उम्र में ‘इशि मां’ की रूही पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शार्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर कर बढ़ा रही हैं तापमान !

‘ये है मोहब्बतें’ (Ye Hai Mohabbatein)  सीरियल में इशिता का रोल दिव्यांका त्रिपाठी ने निभाया था. जबकि छोटी रूही का किरदार रुहानिका धवन ने निभाया था. इस शो में इशिता और रूही की मां-बेटी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. लेकिन अब इशि मां की रूही 14 साल की हो गई हैं. वहीं ये शो भी ऑफ एयर हो गया है.

हाल ही में रूही यानी कि रुहानिका ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि इशि मां की रूही हद से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हो गई है. रूही सोशल मीडिया पर कभी ऑफ शोल्डर तो भी ड्रेस में ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो देखते ही देखते चर्चा में आ गई. देखिए रूही की फोटोज.

IMG 20220712 162906

14 साल की रूही पहले से अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं. एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि रूही पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है.

IMG 20220712 162921

रूही सोशल मीडिया पर कभी शॉर्ट ड्रेस तो कभी ब्रालेस होकर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही हैं. जिसे देखकर एक झलक में आपको धोखा जरूर होगा.

IMG 20220712 162854

इन तस्वीरों में रूही हर बार अपनी ड्रेस से एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आ रही हैं. जिसे देखकर आपके भी दिमाग में एक बार ये तो जरूर आएगा कि क्या ये सही में रमन भल्ला और इशिता की ऑन स्क्रीन बेटी रूही हैं.

IMG 20220712 162840

इन तस्वीरों को रूही ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस काफी सुंदर और स्टाइलिश लग रही हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों पर रूही के फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

IMG 20220712 162933

आपको बता दें, इस सीरियल में रूही का किरदार इतना ज्यादा हिट हुआ था कि रूही घर- घर में मशहूर हो गई थीं. मासूम सा चेहरा और अपनी प्यारी सी आवाज से रूही लोगों के दिलों में घर कर गई थीं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]