techparimal news

33 साल की उम्र में स्वरा भास्कर बिना शादी के माँ बनाने वाली हैं, बोलीं- अब नहीं हो रहा इंतजार

बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-मोटे रोल कर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपने फिल्मी करियर से ज्यादा राजनीतिक बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह कभी हिंदू धर्म को टारगेट करती है तो कभी मौजूदा सरकार को। हालांकि इनकी फिल्में या वेब सीरीज लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आती है। वह सुर्खियां बटोरने के लिए नया मुद्दा ढूंढती रहती हैं।

IMG 20220702 215626

हालांकि इन दिनों अभिनेत्री स्वरा किसी और वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। जी न्यूज़ में पब्लिश हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा भास्कर बिना शादी किए ही मां बनने जा रही हैं। रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि वह एक बच्चा अडॉप्ट करने वाली है। इसी वजह से उन्होंने सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन भी कराया है। जैसे ही प्रक्रिया पूरी हो जाएगी, वह बच्चे को अडॉप्ट करेंगी।

जब यह खबर फैंस को मिली तो उन्होंने स्वराज से कई तरह के सवाल करना शुरू कर दिए। उन्होंने पूछा कि क्या वो शादी नहीं करेंगी। वहीं कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि वह बिना शादी के बच्चा क्यों गोद ले रहीं है।

images 2022 07 02T220010.965

 

स्वरा को मिला पेरेंट्स का सपोर्ट
स्वरा भास्कर के हर कदम का उनके माता-पिता पूरा समर्थन करते हैं। जब स्वरा ने बच्चा अडॉप्ट करने की जानकारी अपने माता पिता को दी तो उन्होंने भी अभिनेत्री को अपना समर्थन दिया। स्वरा के मुताबिक वह चाहती थी कि वह जल्दी मां बन जाए। वह अपने निर्णय से काफी खुश हैं।

images 2022 07 02T215315.098

अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं है। अब तक स्वरा वीरे दी वेडिंग, निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। जब इनको बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली तो इन्होंने वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर लोकप्रियता हासिल करना चाहा। लेकिन उसमें भी उनको कामयाबी नहीं मिली। वेब सीरीज रसभरी में इन्होंने अपने स्टूडेंट के साथ इंटिमेट सीन दिए थे।