55 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित पर चढ़ी जवानी, पहनी ऐसी छोटी ड्रेस की हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

90 के दशक की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री में से एक माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें 55 साल की माधुरी दीक्षित ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही है। आमतौर पर पर्दे पर भी और रियल लाइफ में भी माधुरी दीक्षित को साड़ी और देसी परिधान वाले लुक में ही देखा जाता है।

लेकिन एक समारोह में जाने के दौरान माधुरी दीक्षित ने ब्लू कलर की गाउन को चुना जो उनके लिए मुसीबत बन गई। आमतौर माधुरी छोटे कपड़े नहीं पहनती हैं लेकिन इस समारोह में जाने के लिए उन्होंने इसी ड्रेस को कैरी किया जो उनके लिए बेहद महंगा साबित हो गया क्योंकि हाल ही में उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें उनकी ड्रेस हद से ज्यादा छोटी नजर आ रही हैं और इसी वजह से यह अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई हैं।

माधुरी दीक्षित ने की छोटे कपड़ो से तौबा, महंगा पड़ा छोटी ड्रेस पहनना: बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जो 90 के दशक में सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी वह आज भी फिल्मी जगत में सक्रिय हैं और उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी बॉलीवुड के गलियारों में सुनाई जाते हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ब्लू कलर के गाउन में वह उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल माधुरी दीक्षित को एक शो में जाना था जहां जाने के लिए उनकी ड्रेस भारी मुसीबत बन गई। इस समारोह में माधुरी दीक्षित तकरीबन 2 घंटे तक रही और इस दौरान उनकी ड्रेस ही उनके लिए फजीहत बन गई। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित ने इस हादसे के बाद छोटे कपड़े पहनने से तौबा कर लिया है। 55 साल की माधुरी दीक्षित आने वाले समय में बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आने वाली है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]