बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गयी 14 साल की, अब दिखती हैं बहुत ग्लैमरस

साल 2015 में रिलीज हुई बॉलीवुड के मेगास्टार अभिनेता सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान उस समय एक बेहद सफल और शानदार फिल्म के रूप में सामने आई थी, जिसकी स्टोरीलाइन से लेकर किरदारों और उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और यह फिल्म उन दिनों काफी खबरों और सुर्खियों में भी छाई हुई थी।

एक तरफ जहां इस फिल्म के लीड अभिनेता सलमान खान फिल्म की रिलीज के बाद काफी चर्चाओं में नजर आए थे, वहीं दूसरी तरफ फिल्म के एक और किरदार ने लाखों दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया था, जिसे कि एक बेहद क्यूट और खूबसूरत सी दिखने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट द्वारा निभाया गया था| यह किरदार फिल्म बजरंगी भाईजान में नजर आई मुन्नी का था, जिसे बेहद क्यूट और खूबसूरत सी चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा द्वारा निभाया गया था।

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा को शाहिदा उर्फ़ मुन्नी नाम की एक लड़की का किरदार निभाते हुए देखा गया था, जो उम्र में काफी छोटी थी और वह बोल भी नहीं सकती थी| वह लड़की गलती से पाकिस्तान से भारत आ जाती है, और ऐसे में सलमान खान जोकि फिल्म के लीड एक्टर थे, वह किसी न किसी तरह मुन्नी को उसके वतन वापस ले जाते हैं, और यह पूरी फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ साथ मुन्नी का किरदार निभाते नजर आए हर्षाली मल्होत्रा ने भी काफी शानदार अभिनय किया था, और इससे भी खास बात यह है कि यह फिल्म बीते साल 2015 में जब रिलीज हुई थी, तब उस दौरान हर्षाली मल्होत्रा की उम्र महज़ 6 साल थी और उन्होंने इस छोटी सी उम्र में अपने क्यूट लुक्स और मासूमियत के साथ-साथ अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों लोगों को प्रभावित किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म बजरंगी भाईजान में नजर आई ये बेहद क्यूट और मासूम चाइल्ड आर्टिस्ट आज न केवल काफी बड़ी हो चुकी हैं, बल्कि इसके साथ-साथ को गजब की खूबसूरत और स्टाइलिश भी हो चुकी हैं। और बीती 3 जून, 2022 की तारीख को मल्होत्रा ने अपना 14 वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस के लिए अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा 13 साल को बाय-बाय कहते हुए, अपने 14वे साल के केक को वेलकम करती हुई नजर आ रही है। इसके साथ हर्षाली मल्होत्रा ने हैप्पी बर्थडे टु मी! लिखा है।

हर्षाली की बात करें तो, अपने जन्मदिन पर वो एक ब्लैक कलर की एक वन शोल्डर बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने हाथ में अपना बर्थडे केक पकड़ रखा है और खुले बालों के साथ वो पैरों में स्टाइलिश ब्लैक कलर की बूट पहने हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें, एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाली हर्षाली मल्होत्रा आज सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं, जहां पर उनके मिलियंस में फॉलोवर्स मौजूद है।