techparimal news

संदीप महेश्वरी की पत्नी के साथ खूबसूरत फोटो, मोटिवेशनल स्पीकर के साथ में हैं एक सफल बिज़नेसमैन

मोटिवेशनल स्पीकर के साथ बिज़नेसमैन भी हैं Sandeep Maheshwari– मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी का परिचय देने की जरूरत नहीं है। संदीप माहेश्वरी की आज पूरे देश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

 

IMG 20230123 134819

मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी की सफलता की कहानी पढ़ना भी बहुत प्रेरक है। लगातार असफलता के बावजूद उनका हौसला नहीं डगमगाया और उन्होंने लगातार अपनी गलतियों से नई पहचान बनाना सीखा।

भारतीय युवाओं में मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी का क्रेज खूब है। वह बिना फीस लिए सेमिनार आयोजित करते हैं और युवाओं को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

IMG 20230123 134702

फोटोग्राफी में रखा कदम:मॉडलिंग और फोटोग्राफी संदीप माहेश्वरी के दो जुनून थे। एक फोटोग्राफर, जब भी उसका दिल बेचैन होता था, वह फोटोग्राफी के लिए निकल जाता था।

लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी उनका नाम फोटोग्राफी के वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर के तौर पर दर्ज है। संदीप माहेश्वरी ने 26 साल की उम्र में फोटोग्राफी में अपना करियर शुरू किया और कुछ ही सालों में अपनी खुद की कंपनी बना ली।

IMG 20230123 134842

शुरु किया युवाओं को प्रेरित करना

संदीप (Sandeep Maheshwari) मॉडलिंग में करियर बनाना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने प्रयास भी किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। उन्होंने इस क्षेत्र में अनेकों युवाओं को काफी चुनौतियों का सामना करते हुए देखा।

IMG 20230123 134649

तो उनके मन में विचार आया कि क्यों न उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया जाए। उसके बाद मॉडलिंग न करके उन्होंने खुद के अनुभव को आधार बनाकर युवाओं को प्रेरित करने का कार्य शुरु कर दिया।