ललित मोदी से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने भी की थी सुष्मिता के साथ संबंध बनाने की कोशिश, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई आपबीती

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती, अनुमन इसके पीछे एक ना एक घटना ऐसी छुपी जरूर होती है। एक ऐसी घटना जिसकी वजह से अच्छे खासे रिश्ते भी पल भर में खत्म हो जाते हैं। कई बार यह महज गलतफहमी होती है तो कई बार असल में इसके पीछे कोई कारण छुपा होता है। कई ऐसे स्टार भी होते हैं जो साथ में फ़िल्म करने के दौरान ऐसी अनबन कर बैठते हैं कि फिर सालों एक दूसरे का चेहरा नहीं देखते, साथ में काम करना तो दूर की बात। ऐसी ही एक बार सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती में भी अनबन हो गयी थी जो कहा जाता है कि अब तक चल रही है। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन मिथुन से उम्र में लगभग 25 साल छोटी है। एक्ट्रेस ने एक बार आरोप लगाया था कि मिथुन ने उन्हें गलत ढंग से छुआ.

पूरा मामला है सन 2006 का जिस समय साथ में दोनों फ़िल्म कर रहे थे। फिल्म का नाम था चिगारी, जो उस समय बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल तो नहीं कर पाई थी। इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया था कल्पना लाजमी ने, इस फ़िल्म में मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के कुछ इंटिमेट सीन भी थे। इन सीन को ले कर सुष्मिता सेना काफी असहज महसूस कर रही थी मगर डायरेक्टर के ज़्यादा दबाव देने पर उन्हें यह करना पड़ा।

मिथुन के साथ जब यह सीन फिल्माया जा रहा था तो उस दौरान सुष्मिता सेन के चेहरे लर उलझन और चिंता साफ दिखाई दे रही थी। जैसे ही डायरेक्टर ने कट बोला सुष्मिता एक मिनट भी वहां नहीं रुकी और ग्रीन रूम की तरफ चली गयी और वहां जा कर रोने लगी। जब फ़िल्म की यूनिट ने इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि मिथुन ने उन्हें गलत ढंग से छुआ।

यह बात जल्द ही डायरेक्टर कल्पना लाजमी तक भी पहुंच गई। कल्पना ने उस दौरान सुष्मिता को समझाया कि हो सकता है उन्हें किसी तरह की कोई गलतफहमी हुई हो, क्योंकि वे मिथुन को जानती हैं वे कभी भी ऐसा नहीं कर सकते। मगर सुष्मिता ने कल्पना की बातों को अनसुना कर दिया और अपनी बात पर अड़ी रही। उस वक्त सुष्मिता सेन ने ठान लिया था कि वे अब कभी भी मिथुन के साथ काम नहीं करेंगी।

इस घटना के बाद दोनों के रिश्तों में भी काफी खटास आ गयी थी। हालांकि इस घटना के सालों बर्फ सुष्मिता सेन ने कहा था कि मिथुन ने उस वक्त किसी गलत इरादे से मुझे नहीं छुआ था मुझे शायद थोड़ी गलतफहमी हो गयी थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे अफसोस है मैंने मिथुन जैसे सीनियर एक्टर पर इस तरह के आरोप लगाए।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]