मालदीव के बीच पर अवनीत कौर आरेंज बिकनी बिकनी में  लगाये ठुमके, वायरल हुआ वीडियो..

अवनीत कौर एक युवा अभिनेत्री और डांसर  हैं  इनका जन्म पंजाबी परिवार में हुआ है .अवनीत कौर अपने आकर्षक लुक्स के लिए जानी जाती हैं। अवनीत  कौर हाल ही में मालदीव गयी हुई हैं। अवनीत को मालदीव में पहली बार बिकिनी में देखा गया। अवनीत 20 साल कि उम्र में अपना करिअर सेट आर चुकी है . अवनीत कौर मालदीव में शूटिंग के शिलशिले में गई हैं। अवनीत कौर ने मालदीव की बीच कि तस्वीरे अपने इन्स्ताग्राम पर शेयर की, साथ ही उनका एक  वीडियो सोशल मीडिया पर ‘ Lagadi mai pyari ‘ वाले गाने पर वायरल हो रही है। अवनीत कौर ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में डांस किया।

स्कर्ट स्टाइल में उन्होंने अपने ऊपर बांधी बिकनी के साथ अवनीत ब्लू प्रिंटेड फैब्रिक में नजर आयी। 2001 में  जन्मी अवनीत कौर 8 साल की उम्र में रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस ‘ में अभिनय किया था। और बाद में उन्हें ‘डांस / सुपरस्टार’ और ‘डांस चैलेंजर्स’ में देखा गया। वर्ष  2012 में उन्होंने धारावाहिक ‘मेरी मां’ से अभिनय करना स्टार्ट किया। वर्ष 2014 में रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ में अपना अभिनय दिखाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसके बाद अवनीत ने कई सीरियल में काम किया। वह आखिरी बार सीरियल ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ में नजर आई थीं। अवनीत म्यूजिक वीडियो के लिए जानी जाती हैं। वह कंगना की फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन के साथ नजर आएंगे। अवनीत कौर एक भारतीय अभिनेत्री, डांसर और मॉडल हैं। वह चंद्र नंदिनी में चारुमती और अलादीन – नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यास्मीन को चित्रित करने के लिए जानी जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.