भारती और हर्ष ने किया अपने बेटे का नामकरण, बेटे का नाम ‘गोला’ नहीं है ये बेटे का नया नाम

टीवी इंडस्ट्री की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों अपना पैरंटहुड एंजॉय कर रहे हैं और इस कपल ने हाल ही में बीते 3 अप्रैल 2022 को अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया था। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक बेटे के मम्मी पापा बन चुके हैं और यह दोनों इन दिनों अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ अपना पैरंटहुड जर्नी एंजॉय कर रहे हैं।

वही हर्ष और भारती सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और यह दोनों आए दिन अपने दिलचस्प वीडियो और व्लॉग के जरिए अपने तमाम प्रशंसकों के साथ कनेक्ट रहते हैं और अपने लाइफ के बारे में अपडेट भी साझा करते रहते हैं। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के नन्हे राजकुमार 3 महीने के हो चुके हैं और वही सोशल मीडिया पर यह कपल अपने बेटे की कई तस्वीरें साझा कर चुका है हालांकि इन तस्वीरों में भारती और हर्ष के बेटे का चेहरा देखने को नहीं मिला है।

वही शुरुआती दिनों में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने यह बताया था कि वह अपने बेटे को प्यार से गोला कह कर बुलाते हैं जो की काफी ज्यादा फनी नाम था और ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक था की भारती अपने बेटे का असली नाम लोगो को कब बतायेंगी। इसके साथ ही भारती और हर्ष ने ये वादा भी किया था की वो बहुत जल्द ही वह अपने बेटे के नाम का खुलासा करेंगे और अब यह इंतजार खत्म हो चुका है दरअसल कॉमेडियन में अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। तो आइए जानते हैं भारती और हर्ष ने अपने बेटे को क्या नाम दिया है।

खबरों के मुताबिक भारतीय सिंह ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह यह कहती है सुनी जा सकती है कि उनका बेटा अपनी मां और पिता को काम करते देखने का आदि है इसी दौरान भारती सिंह मजाकिया अंदाज में आगे कहती है कि ” लक्ष्य” पैदा होने से पहले से ही काम कर रहा था। भारती सिंह ने जो स्टेटमेंट दिया यह तो साफ हो जाता है कि कॉमेडियन ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। वैसे तो लक्ष्य नाम कोई नया नाम नहीं है परंतु भारती और हर्ष के फैंस को यह नाम बेहद पसंद आ रहा है क्योंकि कपल ने अपने बेटे का नाम कॉमन और मीनिंग फुल रखा है।

गौरतलब है कि बीते 26 मई 2022 को ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ‘Life of Limbachiyaas (LoL)’ पर एक व्लॉग साझा किया था और इस वीडियो में हर्ष और भारती ने अपने बेटे की पहली उड़ान की बेहतरीन झलक दिखाई थी। हर्ष और भारती के बेटे के जन्म को 2 महीना हो चुका है परंतु अभी तक कपल ने अपने बेटे का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है हालांकि कुछ समय पहले ही इस कपल ने अपने बेटे के पहले फोटोशूट का वीडियो शेयर किया था जिसमें हर्ष और भारती अपने बेटे के साथ अलग-अलग पोज में नजर आ रहे थे।

बात करें प्रोफेशनल वर्क फ्रंट की तो हर्ष और भारती आखरी बार ‘हुनरबाज’ और ‘द खतरा शो’ में नजर आए थे। वही कुछ समय पहले ही भारती सिंह काफी ज्यादा ट्रोल हुई थी दरअसल मां बनने के महज 11 दिनों बाद ही भारती ने अपने काम पर वापस थी कर लिया था जिसके चलते उन्हें काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।