भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने गोला का किया अमृतसर में अन्नप्राशन, कराया फोटोशूट

20221103 100620

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया: भारती सिंह ने अप्रैल में अपने पहले बच्चे लक्ष्य को जन्म दिया, उन्होने अपने बच्चे के लिए एक प्यारा ‘अन्नप्राशन’ समारोह आयोजित किया। लक्ष्य ( जिसे प्यार से गोला कहा जाता है) अब वह 7 वें महीने का हो गया है। और भारती ने सोचा कि अमृतसर में रहने के दौरान उनके लिए एक समारोह आयोजित करने का यह सही समय है। अपने व्लॉग में, भारती ने कहा कि परिवार के साथ अमृतसर में उनकी छुट्टियों के समय अन्न प्राशन शुरू करने का एक अच्छा मौका है।

images 36

उन्होंने कहा, “हम गोला का अन्ना पाराशन करेंगे। वह अब अपने 7 वें महीने में है। इसलिए हमने सोचा कि हमें अब यह समारोह आयोजित करना चाहिए। हम एक पूजा करेंगे और फिर हम उसे ‘अनाज’ खिलाएंगे।” भारती और हर्ष ने पूजा की और गोला को परिवार के सभी लोगों ने खिलाया। बाकी लोगों ने भी खाने का लुत्फ उठाया और फोटोशूट भी कराया। बाद में रात में भी पार्टी का आयोजन किया गया।

images 35

गोला के लिए यह पहला साल रहा है। अपनी पहली दिवाली और अन्य त्योहारों को मनाने के अलावा, वह जब 5 महीने पहले उनकी मां ने गोला को अपने परिवार के साथ पहली अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर भी ले गयी थी । भारती भी अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए अक्सर अमृतसर आती रहती हैं। भारती वर्तमान में सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2022 की मेजबानी में व्यस्त हैं। इससे पहले वह हुनरबाज: देश की शान, डांस दीवाने 3 और हम तुम और क्वारंटाइन सहित कई शो की मेजबानी कर चुकी हैं।

Related posts