भारती सिंह और हर्ष ने अपने लाडले पर चढ़ा आजादी का रंग, कुछ इस तरह मनाया अमृत महोत्सव…

टीवी इंडस्ट्री के सुपर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया कुछ महीने पहले ही माता-पिता बने हैं। भारती ने पिछले अप्रैल में एक प्यारे बेटे लक्ष्य लिम्बाचिया को जन्म दिया था। ऐसे में कपल अपने बेटे की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ता। एक बार फिर इस कपल ने आजादी के दिन अपने बेटे लक्ष्य की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें लक्ष्य आजादी के रंग में रंगा नजर आ रहा है।

कपल ने लक्ष्य का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें लक्ष्य नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहने नजर आ रहा है। लक्ष्य को इस आउटफिट को पहन कर एक कुर्सी पर बिठाया गया है और उनका फोटोशूट कराया गया है। लक्ष्य के बैकग्राउंड में भारत का झंडा भी लहराता नजर आ रहा है। वीडियो में लक्ष्य बेहद क्यूट लग रहा है।

वीडियो के बैकग्राउंड में ‘ऐ वतन..मेरे वतन आबाद रहे तू’ गाना भी बज रहा है। वीडियो में लक्ष्य बिल्कुल मुस्कराते हुए दिख रहे हैं। हर्ष-भारती ने 2017 में शादी की और 2021 में शादी के चार साल बाद, जोड़े ने इंस्टाग्राम पर गर्भावस्था की घोषणा की, जिसके बाद जोड़े ने 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दंपति के बेटे का नाम लक्ष्य है लेकिन परिवार उसे प्यार से गोला बुलाता है।

आपको बता दे की ये वीडियो लक्ष्य के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इतने छोटे होने के बावजूद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ओपन कर दिया गया है। उनके अकाउंट में काफी सारे फोटो और वीडियो है। अब पता नहीं की ये उनका ओफ्फ्सिअल पेज है या फिर फेन पेज। इस वीडियो में गोला पर लोग अपना प्यार बरसा रहे है। उनकी क्यूटनेस की खूब तारीफ हो रही है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]