भारती सिंह को अपने बेटे(gola) के पास हुक्का रखकर फोटोशूट कराना पड़ा भारी, नेटिजन्स ने सुना डाली खरी-खोटी

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया बीते कुछ महीने पहले ही अपनी पहली संतान के माता-पिता बने हैं। अपने बच्चे के जन्म के बाद से ही दोनों अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। बता दे की बेटे के जन्म के तीन महीने बाद इस कपल ने फैंस को अपने बेटे की झलक दिखाई थी। इसके साथ ही अब भारती और हर्ष समय-समय पर अपने बेटे की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। इस क्रम में अब हाल ही में भारती ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की एक नई तस्वीर शेयर की है।

भारती ने अपने गोले (लक्ष्य) की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी सन्डे लक्ष्य लिम्बचिया।” इसके साथ उन्होंने हार्ट की इमोजी शेयर की हैं और साथ में गणपति बप्पा मोरया, गोला, भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को हैशटैग किया है। बता दे की भारती ने तस्वीर के साथ लक्ष्य के स्टाइल के लिए सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट दिनकी निर्थ, उन्हें असिस्ट करने के लिए लताशा मलवानी और शॉट के लिए बेबी फोटोशूट में माहिर फोटोग्राफर तरवीन को क्रेडिट दिया है।

भारती की तस्वीर शेयर करते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा है, “बाकी सब तो ठीक है, ये हुक्का किस ख़ुशी में रखा है भाई?” एक यूजर ने कमेंट किया, “बेबी बहुत क्यूट लग रहा है लेकिन थीम हेल्थ के लिए बहुत ही खतरनाक है। माफ़ कीजिए यह अच्छी बात नहीं है।”

गौरतलब है कि भारती सिंह ने 3 दिसंबर 2017 को कॉमेडी सीरियल्स के स्क्रिप्ट राइटर हर्ष लिम्बचिया से शादी की थी। भारती ने शादी के चार साल बाद यानी 2021 में कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, जिसके बाद 3 अप्रैल 2022 को कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]