भोजपुरी एक्टर रवि किशन की बेटी रीवा किशन है बेहद खूबसूरत और बो*ल्ड, बॉलीवुड फिल्मों के लिए कर चुकी है डेब्यू, तस्वीरें देखे

भोजपुरी एक्टरों में रवि किशन का नाम सबसे पहले आता है और उन्होंने भोजपुरी के दुनिया में कई ऐसी फिल्में बनाई है जो कि सदियों तक याद रहेगी. वहीं दूसरी तरफ रवि किशन की बेटी रीवा किशन देखने में बेहद खूबसूरत है और रीवा किशन अपने पिता की तरह ही नखरीली है. रीवा किशन बेहद बोल्ड कपड़े पहनती हैं और फिल्मों में वह बेहद खूबसूरत दिखती है.

riva kishan

रवि किशन भोजपुरी के दुनिया का बहुत बड़ा नाम है और उन्होंने भोजपुरी में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि रवि किशन है वह छोरी के दुनिया में बहुत ही ऊंचा मुकाम हासिल किया है और कम समय में उन्होंने एक ऐसा नाम बना लिया है जिसे छोड़ना पीछे मुश्किल है.

देखने में रीवा किशन सारा अली खान या फिर किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है क्योंकि वह देखने में बहुत खूबसूरत लगती है साथी साथी वह कई तरह के आउटपुट ऐसे पहनती है जिसमें वह चार चांद लगा देती है.आपको बता दें कि रीवा किशन ने सब कुशल मंगल फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है और बॉलीवुड में उनका बहुत बड़ा नाम भी बन गया है. उनकी 440 के आगे बॉलीवुड की सभी हसीनाएं फेल है.

ravi1

डेब्यू फिल्म में ही रीवा को काफी ज्यादा पसंद किया गया था
बता दें कि डेब्यू फिल्म में ही रीवा को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। साथ ही वह अपनी फोटो भी अपने फैंस के साथ शेयर किया करती हैं। फिल्मों में डेब्यू करने से पहले भी उनकी फैंन फोलोइंग काफी शानदार थे। वहीं दर्शक उन्हें अन्य फिल्म में भी देखना चाहते हैं। फैंस यह भी चाहते हैं कि वह बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाएं।

main qimg 49378c0efda5955f128bb51b7b9c5f56 lq

रीवा नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ कर चुकी है काम
रीवा अपने पिता रवि किशन के काफी क्लोज है। वहीं रवि किशन की बात करें तो रवि किशन का कहना था कि वह अपनी बेटी के साथ एक फिल्म में भी काम करना चाहते हैं। रीवा दिग्गज एक्टर नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ एक साल तक एक्टिंग कर चुकी हैं।

images 2023 03 05T083556.373

वहीं अमेरिका के एक्टिंग इंस्टीट्यूट से डेढ़ साल तक एक्टिंग की क्लासेस भी रीवा ने ली हैं। रीवा ने ढाई साल तक डांस भी सीखा है।