‘भूल भुलैया 2’ ने बाक्स आफिस में मचाया धमाल, इन अभिनेत्रियों ने रिजेक्ट कर दिया था मंजुलिका का रोल

भूल भुलैया 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और अपनी हॉरर कॉमेडी थीम की वजह से दर्शकों के बीच ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है, बता दें यह फिल्म 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है।

फिल्म के दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार की जगह उनका रोल कार्तिक आर्यन निभा रहे हैं, मंजूलिका का रोल कियारा आडवाणी द्वारा निभाया जा रहा है, जबकि सपोर्टिंग रोल में तब्बू देखी गई है। इन तीनों की एक्टिंग दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है और खासकर कार्तिक आर्यन को अपने रोल के लिए बहुत ही ज्यादा प्रशंसा मिल रही है।

बता दे फिल्म के पहले पार्ट भूल भुलैया में मंजुलिका के रोल के लिए विद्या बालन पहली पसंद नहीं थी, अभी हाल ही में डायरेक्टर ने मीडिया के सामने दिए गए बयान में बताया है कि इस फिल्म में मंजूलिका के रोल के लिए सबसे पहले ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया गया था। लेकिन ऐश्वर्या राय उन दिनों किसी और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी और उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया था।

बाद में यह रोल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कही जाने वाली रानी मुखर्जी को ऑफर किया गया था, उन्होंने भी इस रोल को करने में अपनी हामी नहीं भरी थी। तब फिल्म मेकर्स ने विद्या बालन को इस रोल के लिए अप्रोच किया था और उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ते ही इस फिल्म के लिए हां कर दी थी।

विद्या बालन ने मंजूलिका के रोल को निभा कर बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता बटोरी थी और उनको अपनी एक्टिंग के लिए नेशनल पुरस्कार भी दिया गया। आज भी जब कभी टीवी पर भूल भुलैया फिल्म आती है तो लोग विद्या बालन की दमदार एक्टिंग देखने के लिए एकदम पागल हो जाते हैं।

बता दे फिल्म के सीक्वल में कायरा आडवाणी ने भी विद्या बालन के टक्कर की ही एक्टिंग की है और उनके रोल के लिए दर्शकों द्वारा काफी द्वारा सराहना की जा रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और कितना धमाल मचाएगी यह तो अब आने वाला समय ही बताएगा।