techparimal news

भूमि पेडनेकर ने दिखाई कातिलाना अंदाज़ में अपनी खूबसूरती, फोटो देख लोगों मदहोश

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बधाई दो’ की सफलता के बाद काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी फिल्म ने दर्शकों को सिनेमा हॉल में वापस लाने में योगदान दिया।वह इस बात से रोमांचित हैं कि बधाई दो को मिल रहे प्यार के साथ उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन ने लोगों को सिनेमाघरों में वापस ला दिया है, जिसकी बॉलीवुड को सबसे ज्यादा जरूरत थी क्योंकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से पिछले 2 साल से दर्शक थियेटर से दूरी बनाए हुए हैं।

bhumi pednekar shares hot and sizzling photos on her instagram 1650952459

भूमि ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैंने अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ के जरिए लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में योगदान दिया है।मुझे उम्मीद है कि ये साल मेरे लिए किस्मत और सफलता लेकर आता रहेगा। मैं यह भी चाहती हूं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी सफलता मिले क्योंकि यह महामारी से बहुत प्रभावित हुआ है। मुझे खुशी है कि बधाई दो ने सकारात्मक शुरुआत की है।”

retretret 3

2022 में उन्हें मिली शानदार शुरुआत के बारे में भूमि ने कहा, “यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक बड़ा साल है और इसकी शुरुआत धमाकेदार हुई है। बधाई दो के लिए मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिल रही है, वह अद्भुत है और मैं 2022 की इससे बेहतर शुरुआत की कल्पना नहीं कर सकती थी।

retret 41

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं उनमें वह पीले रंग की साड़ी में एक दम देसी गर्ल जैसी नजर आ रही हैं। भूमि पेडनेकर ने भले ही ट्रेडिशनल साड़ी को पहनी है लेकिन फोटोज में उनका पहनने का अंदाज बहुत बोल्ड दिखाई दे रहा है। उनकी इन फोटोज पर प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं। फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं।

bhumi pednekar bold photos 3

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]