Join Now

मिर्जापुर 3: बेब सीरीज में साड़ी में लिपटी ‘कालीन भैया’ की बहू का बिकिनी अवतार देखकर फट जायेंगी आपकी आंखें..

मिर्जापुर में Isha Talwar मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा की पत्नी माधुरी यादव के रोल में ​थीं। उनके इस रोल को काफी पसंद किया गया। मालूम हो कि हाल ही में मिर्जापुर 3 का ऐलान किया गया है जिसमें वह एक बार फिर नजर आएंगी।

20220530 104933

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दोनों सीजन को लेकर दर्शाकों में काफी क्रेज रहा है। दोनों सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। पहले और दूसरे सीजन के बाद अब ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में ‘Mirzapur 3’ से ‘गुड्डू भैया’ का खतरनाक लुक सामने आया है। वहीं इसके सभी कलाकारों को काफी पंसद किया किया गया। फिर चाहे वो मुन्ना भैया हो या फिर उनकी सीएम पत्नी का किरदार निभाने वालीं माधुरी यादव। शो में माधुरी यादव का किरदार ईशा तलवार ने निभाया है। ईशा रियल लाइफ में काफी बिंदास और बोल्ड हैं।

20220530 104822

वह एक्टिंग के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता कि उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। वहीं ईशा भी आए दिन अपनी बोल्ड और बिकिनी तस्वीरों के जरिए फैंस को ट्रीट देती हैं। तो चहिए एक नजर डालते हैं ईशा तलवार की बोल्ड बिकिनी फोटोज पर …

20220530 104933 1

कालीन भैया’ की बहू माधुरी यादव यानी ईशा तलवार का सोशल मी​डिया अकाउंट उनकी बोल्ड बिकिनी तस्वीरों से भरा पड़ा है। ईशा आए दिन अपनी बोल्डनेस का तड़का सोशल मीडिया पर लगाती रहती हैं। ईशा कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी में अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस न सिर्फ पसंद बल्कि जमकर लाइक और शेयर करते हैं। इन बोल्ड ड्रेसेस में ईशा अपनी परफेक्ट फिगर भी फ्लॉन्ट कर फैंस को दीवाना बनाती हैं। उनकी हर एक फोटो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं। वहीं फैंस कमेंट सेक्शन में ईशा की तारीफ करते थकते नहीं है।