techparimal news

आलिया भट्ट की बेटी से कहीं ज्यादा खूबसूरत है बिपाशा वशु की लाडली, सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर

आलिया भट्ट इस साल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री रही है जिन्होंने अपने निजी संबंधों की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले ही अपनी बेटी को जन्म दिया जिसका नामकरण भी हाल ही में उन्होंने किया है लेकिन आलिया के मां बनने के ठीक एक सप्ताह के बाद बिपाशा बसु ने भी अपनी बेटी को जन्म दिया था।

बिपाशा बसु भले ही बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अब ज्यादा सक्रिय नहीं रहती हो लेकिन उसके बाद भी लोग उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं और हाल फिलहाल में बिपाशा बसु ने तो अपनी बेटी की पहली झलक भी दिखाई है जिसको देखने के बाद आइए आपको बताते हैं लोग क्यों यह कहते नजर आ रहे हैं कि बिपाशा बसु की बेटी आलिया की बेटी से कहीं ज्यादा खूबसूरत है।

png 20221126 190011 0000 1050x525 1

आलिया भट्ट की बेटी से ज्यादा खूबसूरत है बिपाशा की बेटी

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में इस साल कई ऐसी अभिनेत्रियां रही है जिन्होंने मां बनने का सुख प्राप्त किया है। कुछ समय पहले जहां सोनम कपूर ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया था वही उसके बाद आलिया भट्ट और बिपाशा बसु ने मां बनने का सुख प्राप्त किया और यह दोनों ही बड़ी अभिनेत्रियां जब मां बनी तब नन्हे मेहमान के रूप में उनके घर पर बेटी का आगमन हुआ। दोनों ही खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी बेटी का नामकरण कर दिया है और हाल ही में बिपाशा बसु ने जब अपनी बेटी की पहली झलक दिखाइ है तब सभी लोग उनके ऊपर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं और आइए आपको बताते हैं लोग क्यों यह कह रहे हैं कि बिपाशा बसु की लाडली आलिया भट्ट की बेटी से कहीं ज्यादा खूबसूरत है।

png 20221126 185939 0000 1024x576 1

बिपाशा बसु की लाडली इस वजह से है आलिया की बेटी से ज्यादा खूबसूरत

बिपाशा बसु ने 2016 में करण सिंह ग्रोवर के साथ में शादी की थी और शादी के 6 सालों के बाद उन्होंने मां बनने का सुख प्राप्त किया है। मां बनने के तुरंत बाद हाल ही में इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी बेटी की पहली झलक भी दिखाई है जिसको देखकर सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि बिपाशा बसु की बेटी आलिया भट्ट की बेटी से कहीं ज्यादा खूबसूरत है।

png 20221126 190054 0000 1024x576 1

दरअसल बिपाशा बसु की बेटी को ज्यादा खूबसूरत लोग इसलिए बता रहे हैं क्योंकि आलिया भट्ट ने अपनी बेटी की तस्वीर अभी तक साझा नहीं की है और इस कारण लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि कहीं न कहीं बिपाशा बसु की बेटी आलिया के मुकाबले कहीं ज्यादा खूबसूरत है इस वजह से उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर दिखाई है।