techparimal news

Bollywood Stars Private Jets: प्राइवेट जेट के मालिक हैं ये सितारे, चुपचाप निकल जाते हैं विदेश की सैर में

बॉलीवुड और साउथ के कई बड़े सितारे इतने अमीर हैं कि सैकड़ों करोड़ रुपये के निजी विमान के मालिक हैं। ये अपने प्राइवेट जेट से विदेश जाकर जब अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं, तो लोग हैरान रह जाते हैं कि इन्हें एयरपोर्ट पर तो देखा नहीं। ऐसा इसलिए संभव होता है, क्योंकि यह सितारे एयरपोर्ट पर वीआईपी रास्तों से अंदर दाखिल हो जाते हैं और उन्ही रस्ते से बाहर आते हैं, इसलिए किसी की नजर उन पर नहीं पड़ती।

अमिताभ बच्चनः अमिताभ बच्चन ज्यादा शो ऑफ नहीं करते और लो-प्रोफाइल में रहते हैं मगर उनकी लाइफस्टाइल भव्य है और उनके पास अपना प्राइवेट जेट है, जिसकी कीमत करीब 260 करोड़ है।

images 34 1

अक्षय कुमारः अक्षय कुमार परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने हुए देखे जाते हैं। उनके पास भी प्राइवेट जेट की खबरें आई थीं। हालांकि अक्षय ने इसका खंडन किया है। लेकिन कोई यकीन नहीं कर पा रहा कि साल में चार फिल्में करने वाले इस सितारे पास निजी विमान नहीं है।

images 39 6

प्रियंका चोपड़ा जोनासः शादी के बाद से प्रियंका चोपड़ा अब अमेरिका में रहती हैं और उनके पास भी अपना निजी विमान है। उनके पति निक जोनास भी स्टार सेलेब्रिटी हैं।

ऋतिक रोशनः ऋतिक रोशन भी निजी विमान के मालिक हैं, वो अक्सर अपने परिवार के साथ इसमें विदेश जाते हैं। वह अपने काम के लिए भी इसका उपयोग करते हैं।

अजय देवगनः अजय देवगन बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टरों में हैं जिनके पास अपना निजी विमान है। उनके हॉकर 800 छह सीटर विमान की कीमत करीब 84 करोड़ रुपये है।

images 43 1

सैफ अली खानः नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अली खान ने भी 2010 में अपना निजी विमान खरीदा था, जिसमें वे परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं।

शाहरुख खानः शाहरुख का दुबई में शानदार विला है। अक्सर वो विदेश जाते रहते हैं। उन्हें शूटिंग के लिए जहां भी जाना होता है अपना प्राइवेट प्लेन ही इस्तेमाल करते हैं।

images 41 4

इन सितारे के पास भी हैं निजी विमान

बॉलीवुड में अन्य सितारे अनिल कपूर, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, सनी लियोनी और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पास भी निजी विमान होने की खबरें आई हैं। दिलजीत दोसांज पहले सिंगर हैं, जिन्होंने 2017 में प्राइवेट जेट खरीदने की खबर खुद ट्विटर पर शेयर की। सिर्फ बॉलीवुड सितारे ही इतने अमीर हैं कि प्राइवेट प्लेन रखें, साउथ में नागार्जुन, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, रामचरण, जूनियर एनटीआर, पवन कल्याण और प्रभास जैसे सितारों के पास भी अपने निजी विमान हैं।