बॉलीवुड के डांसस्टार मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड फ़िल्म जगत के उन एक्टर में से एक है जिनकी प्रसिद्धि आज सारी हदों को पार कर रही है। मिथुन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अहम सहयोग भी बीते दिनों दिया है और इसी कारण बॉलीवुड के सभी नए सितारे भी मिथुन चक्रवर्ती का काफी सम्मान भी करते नजर आते हैं। मिथुन का उम्र ढलने के वजह से अब तो वे अभिनेता फिल्मों में नजर नहीं आते परन्तु अपने परिवार के सदस्यों के साथ जब भी मिथुन चक्रवर्ती की झलक फैन्स को देखने को मिलती है तब सभी उनके ऊपर खूब प्यार लुटाते हैं।

mithun chakraborty to skip birthday bash due to sushant s death covid 19 1023465

साथ ही आपको बताते चलें कि मिथुन चक्रवर्ती अपनी पत्नी के और साथ ही चार बच्चों के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं। तो चलिए देखते है कि मिथुन चक्रवर्ती की यह खूबसूरत फैमिली कैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी शानदार झलक से लोगो को दीवाना बना रही है और उनका दिल जीत रही है।

जैसा कि हमे देखने को मिलता है कि बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफ तो कुछ कलाकार ऐसे हैं जो की चकाचौंध और प्रसिद्धि मिलते ही अपने पुराने लोगो को याद भी नही रखते हैं तो वहीं मिथुन चक्रवर्ती ऐसे सितारे हैं जो अपने परिवार के सदस्यों का अच्छा ख्याल रखना जानते हैं। साथ ही आपको बताते चले कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने जीवन में 2 शादियां की है और उसके बाद भी उन्होंने दोनो पत्नियों के साथ भी बहुत खूबसूरत तरीके से रिश्ता निभा पाया है।

Mithun Chakraborty Family e1680065211483

यह अभिनेता इन दिनों अपने बच्चों की वजह से चर्चा में आ गया है क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे भी धीरे-धीरे बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ही सक्रिय हो रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय तो बॉलीवुड की गलियों में कदम भी रख चुके हैं वहीं उनकी बेटी दीशानी बहुत जल्द अपना कदम बॉलीवुड में रखने जा रही है।

mithun chakraborty makes a guest appearance in anupamaa rupali ganguly shares a heartfelt note on instagram

आइए आपको बताते हैं मिथुन चक्रवर्ती के घर में और कौन से सदस्य हैं जिनको देखकर लोगों ने उनके ऊपर खूब प्यार लुटाया है।फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती अपने पूरे परिवार के साथ बहुत ही हंसी खुशी अपना जीवन यापन व्यतीत कर रहे हैं। मिथुन के दो बच्चे महाक्षय और दीशानी तो पहले ही बॉलीवुड में सक्रिय हैं वही उनके बाकी के दोनों बेटे पढ़ाई कर रहे हैं।