श्रीदेवी को अपना बनाने के लिए कर दी थी बोनी कपूर ने सारी हदें पार, दिए थे श्रीदेवी को लाखों रुपए

20221004 032452

श्रीदेवी का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. श्रीदेवी जी का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीदेवी ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. आपको बता दे कि श्रीदेवी जी आज के समय में हमारे बीच मे नही है क्योंकि उनका कुछ साल पहले स्वर्गवास हो गया है.

श्रीदेवी जी इस समय मीडिया में अपने शादी-शुदा जीवन की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में श्रीदेवी को लेकर एक बात पता चली है कि वह एक समय ऐसा था जब बोनी कपूर की शक्ल भी देखना पसंद नही करती थी जबकि दूसरी तरफ बोनी कपूर इस हद तक आ गए थे कि उन्होंने श्रीदेवी को लाखो रुपये भी दे दिए थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि बोनी कपूर ने आखिर क्यों श्रीदेवी को लाखों रुपए दिए थे.

Untitled design 64 1024x576 1

श्रीदेवी, पूरी फिल्म इंडस्ट्री में आज के समय मे बच्चा-बच्चा इस नाम से वाकिफ है ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीदेबी जी अपने समय की बहुत ही शानदार अभिनेत्री रही है जिनका भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया में काफी बड़ा नाम है. वर्तमान समय मे श्रीदेवी जी मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है जिसकी वजह और कुछ नही बल्कि उनकी निजी जिंदगी है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में श्रीदेवी को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि श्रीदेवी को पाने के लिए बोनी कपूर इस हद तक आ गए थे कि उन्हें 11 लाख रुपए दे दिए थे.

images 75

हुआ कुछ ऐसा था कि बोनी कपूर अभिनेत्री श्रीदेवी को काफी ज्यादा पसन्द करने लगे थे जिसके चलते बोनी कपूर ने अपनी फिल्म मिस्टर इंडिया में श्रीदेवी को देने की ठान ली जिसके लिए श्रीदेवी ने बोनी से 10 लाख रुपये की मांग की लेकिन बोनी कपूर ने अपनी तरफ से खुश होकर श्रीदेवी को 11 लाख रुपए दिए थे. बोनी कपूर ने इसके बाद एक ऐसी हरकत कर दी थी कि श्रीदेवी को फिर बोनी कपूर की शक्ल भी देखना पसंद नही थी. आगे आपको बताते है कि बोनी कपूर ने ऐसा क्या कर दिया था जिसके बाद उनकी शक्ल भी श्रीदेवी को रास नही आ रही थी.

images 2022 10 04T031852.501

श्रीदेवी को एक समय ऐसा था जब उन्हें बोनी कपूर की शक्ल भी देखना पसंद नही थी. जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है क्योंकि इसी दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर के बीच मे 8 महीनो तक बात-चीत बन्द रही थी. हुआ कुछ ऐसा था कि बोनी कपूर कलने श्रीदेवी के सामने एक दम से अपने प्यार का इज़हार कर दिया था जो कि श्रीदेवी को बिल्कुल भी पसन्द नही आया जिसके बाद श्रीदेवी को बोनी कपूर से बात करना या बोल सकते है कि उनकी शक्ल भी देखना पसंद नही थी और 8 महीनो तक दोनो ने बात भी नही की थी. इसके बाद कैसे ना कैसे करके बोनी कपूर ने श्रीदेवी को शादी करने के लिए मना लिया और शादी कर ली.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Related posts