Join Now

Boney Kapoor ने की थी Urvashi Rautela को गलत तरह से छूने की कोशिश ? जानिए ‘पागलपंती’ अदाकारा का जवाब

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी चुनिंदा खबरें हैं जो पिछले 6 महीनों में आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हुई हैं। इनमें से ही एक है बोनी कपूर (Boney Kapoor) के द्वारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को गलत तरह से छूने की कोशिश…। आपको याद होगा कि लगभग 5 महीने पहले इंटरनेट पर एक वीडियो अचानक से वायरल हुआ था, जिसमें बोनी कपूर (Boney Kapoor) एक इवेंट के दौरान उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को पीछे से हाथ मारते नजर आ रहे थे, जिस पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी। लोगों ने इस वीडियो के कारण बोनी कपूर (Urvashi Rautela) को खूब खरी-खोटी सुनाई थीं।

IMG 20220628 192335

इस पूरे विवाद पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने उस समय अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था, लेकिन आधिकारिक बयान जारी नहीं किया था। हालांकि हाल में उन्होंने बॉलीवुड हंगामा नाम की एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात की है और इस पूरे मसले पर बयान जारी किया है। अदाकारा ने बताया है कि वीडियो में जैसा नजर आ रहा था, वैसा कुछ भी नहीं हुआ था और लोगों के द्वारा बात का बतंगड़ बना दिया गया था।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के अनुसार, ‘वो वीडियो हर जगह रातभर में वायरल हो गई थी लेकिन उसमें जैसा नजर आ रहा था वैसा कुछ भी नहीं था। मैं साउथ सुपरस्टार अजीत के साथ एक फिल्म करने वाली थी, जिसको मैं अपनी डेट्स के चलते नहीं कर पायी थी। मैं उन्हें पहले से ही जानती थी… क्योंकि मैं उनके साथ एक फिल्म नहीं कर पायी, इसका मतलब यह कतई नहीं है कि मेरा उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है।’

images 2022 06 28T192007.853

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बोनी कपूर (Boney Kapoor) की हरकत को “ग्रेट जैस्चर” कहते हुए बताया, ‘मैं पार्टी में घुस ही रही थी और वो भी वहां थे। जिन लोगों की शादी थी वो भी वहीं पर मौजूद थे। हम सभी एक साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे। मुझे फोटोग्राफर्स के एंगल का पता नहीं था कि वो किस तरह से हमारी तस्वीर ले रहे हैं। यही कारण रहा कि वो वीडियो ऐसी नजर आ रही थी। ये रातों-रात बहुत बड़ी चीज बन गई। इस वीडियो के वायरल होने के 7 दिन ‘बाद तक मेरा फोन बजता रहा।’ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बताया कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्होंने बोनी कपूर (Boney Kapoor) से बात की लेकिन उन्होंने कुछ नहीं था। यह चीज उनके लिए भी उतनी ही परेशान कर रही थी, जितना की उर्वशी रौतेला के लिए कर रही थी।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]