गरीबी में बीता बचपन, बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर चलाया घर, आज है 70 करोड़ रुपये के मालिक

11 नवंबर 1981 को हरियाणा राज्य के फरीदाबाद शहर में सोनू शर्मा का जन्म हुआ था. सोनू का जन्म एक साधारण से परिवार में हुआ था, और इन्होंने आरंभ से ही अपने घर में पैसों की दिक्कत देखी है. 30 अप्रैल 2006 को सोनू शर्मा ने स्वाति शर्मा से ब्याह किया था. इन्होंने सबसे प्रथम अकाउंटेंट के रूप में बच्चों को ट्यूशन देना चालू किया था और पूरे 4 वर्ष तक सोनू ने ट्यूशन देने का कार्य किया है.

सोनू शर्मा 14 सितंबर 2005 को नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी नस्विज़ से जुड़े. शर्मा ने नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस करने का सारा तरीका समझा , जब उन्होंने नेटवर्क मार्केटिंग का धंधा चालु कर था तो बस 16 दिनों में ही 26000 रुपए की कमाई सोनू ने कर डाली थी और उसके पश्चात उनकी आय हर महीने बढ़ती ही चली गई और 3 से 4 माह में ही उनकी आमदनी हर माह लगभग 5 से 7 लाख रुपये हो गई थी।

सोनू शर्मा नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस में नस्विज़ कंपनी में कार्य कर रहे थे और सोनू उस समय वहां के टॉप अचीवर और हाईएस्ट पेड पर्सन बन चुके थे और इस बिजनेस की देन से वह बस 2 वर्ष में करोड़पति बन चुके थे.

उसके बाद सोनू शर्मा ने कई सारे सेमिनार किए और वहा भी सोनू को बहुत कामयाबी मिली. उन्हें एक सेमिनार आयोजित करने के लिए फीस के तौर पर लाखों रुपये दिए जाते थे. और उन्होंने कई सारे लोगों को नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस की अच्छी जानकारी भी दे दी, जिसकी मदद से आज कई सारे भक्ति नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस में कामयाबी हासिल कर चुके हैं.

इसके साथ ही साथ उन्होंने अपना एक खुद का यूट्यूब चैनल भी चालु किया है जहां पर 8 मिलियन से अधिक लोग उनसे जुड़ चुके हैं और उनके वीडियो को 58 करोड़ से अधिक लोग आज तक देख चुके हैं. भारत के सिवा उनके वीडियो और भी कई सारे देशों में लोगों द्वारा देखे जाते हैं।

सोनू शर्मा आज के वक्त में अपने नेटवर्किंग धंधे के मदद से लाखों रुपये की पैसिव कमाई भी कर रहे हैं. इसके सिवा सोनू शर्मा अपने यूट्यूब चैनल के मदद से पैसा कमाते हैं. वे बड़े बड़े सेमिनार भी किया करते हैं जहां पर उन्हें लाखों रुपए फीस दी जाती है. सोनू शर्मा हर माह 50 से 70 लाख रुपये कमाई कर लेते हैं, उनकी कुल संपत्ति कुल मिला कर 70 करोड़ रुपये बताई जाती है