techparimal news

अवॉर्ड नाइट में चित्रांगादा सिंह हुई Oops Moment का शिकार, दिख गया सबकुछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगादा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अक्षय कुमार और जॉन अब्राह्म की फिल्म देसी बॉयज के बाद चित्रांगादा सिंह को एक नई पहचान मिली है। इस फिल्म के बाद चित्रांगादा सिंह कई शोज और प्रोजेक्ट का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

चित्रांगादा सिंह एक्टिंग के अलावा सिंपल फैशन और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। लेकिन पिछले दिनों चित्रांगादा सिंह को अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। हालांकि चित्रांगादा सिंह की ये तस्वीरें 2019 की है। जब वो एक अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी।

इस शो में चित्रांगादा सिंह के अलावा आलिया, मलाइका, माधुरी दीक्षित, कृति सेनन जैसे बड़े स्टार्स ने भी अपना जलवा बिखेरा था। शो के दौरान चित्रांगादा सिंह को कैमरापर्सन ने जब पोज देने के लिए कहा तो वो आगे आईं, लेकिन उनकी ड्रेस कुछ ऐसी थी कि शरीर के वो अंग जो नहीं दिखने चाहिए थे वो भी दिख गए।

चित्रांगादा सिंह जब तक अपनी ड्रेस को संभाल पाती तब तक सब कुछ कैमरे में कैद हो चुका था। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि चित्रांगादा सिंह ने लाइट कलर का गाउन कैरी किया हुआ है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और बालों को स्टाइलिश तरीके से बनाया है, लेकिन फिटिंग की वजह से कई बार उनके बूब्स दुनिया को दिए गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

अब चित्रांगादा सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन सितारों के पास कपड़ों की कमी है या फिर ये लोग जानबूझकर ऐसा करते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]