बेटे गोला को कामेडियन भारती सिंह ने सजाया गणपति बप्पा की तरह, गोला के क्यूटनेस देख लोगों की तारीफ…

आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी उत्सव शुरू हो गया है और हर साल की तरह, टीवी सेलेब्स ने भगवान का घर में स्वागत किया है। कॉमेडियन भारती सिंह ने भी बप्पा का घर में स्वागत किया और उन्हें अपने बेटे लक्ष्य के साथ प्रार्थना करते देखा गया। भारती और हर्ष अपने बेटे को प्यार से गोला कहकर बुलाते है। भारती का बेटा गोला भी बेहद क्यूट है।

यह हवा में उत्सव है क्योंकि बप्पा आखिरकार आ गये है। अपने बेटे लक्ष्य उर्फ गोला के साथ गणपति समारोह से भारती सिंह की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। एक तस्वीर में, कॉमेडियन को भगवान गणेश से प्रार्थना करते देखा जा सकता है, जबकि दूसरे में वह भगवान के सामने गोला को हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में भारती और हर्ष का बेटा बेहद क्यूट लग रहा है।

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने अपने बेटे लक्ष संग गणपति पूजन किया। इस दौरान कॉमेडी क्वीन भारती सिंह देसी अवतार में नजर आईं। भारती और उनके बेटे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में भारती और उसके बेटे गोला की क्यूटनेस देखते ही बनती है। आपको बता दें कि यह भारती के बेटे के साथ पहला गणपति उत्स्व है।

हाल में भारती सिंह मां बनी हैं और उन्होंने बेटे को जन्म देने के बाद काम पर भी वापसी कर ली है। भारती अपने बेटे के साथ काम को भी काफी अच्छे तरीके से मैनेज कर रही हैं। भारती इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैम्प को होस्ट कर रही हैं। शो की शूटिंग के दौरान इस बार भारती अपने साथ बेटे गोला को भी सेट पर ले गईं। भारती और गोला की सेट पर मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। भारती जब शो का प्रोमो शूट कर रही थीं उस समय उनका बेटा गोला वैनिटी वैन में था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दंपति ने एक बच्चे का स्वागत किया। हर्ष ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अपने बेटे को जन्म देने के बाद, भारती सिंह ने मैटरनिटी शूट से हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक तस्वीर साझा की और घोषणा की, “इट्स ए बॉय (sic), उसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी। कई टेलीविजन हस्तियां, जैसे जैस्मीन बहसीन, ज़ैन इमाम, माही विज , जय भानुशाली, अदिति भाटिया, सयातनी घोष, अनीता हसनंदानी और मोहिना कुमारी सिंह ने भारती और हर्ष को बधाई देने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिया।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]