techparimal news

Dance Video: भाभी ने लाल साड़ी में “गोरिया चुराना मेरा जिया…” गाने पर लगाया जोर का ठुमका, वीडियो देख लोग हुए दीवाने

इंटरनेट पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियोस वायरल होते रहते हैं, इनमें कभी कॉमेडी तो कभी एक्शन वीडियो देखने को मिलते हैं। वहीं कभी-कभी तो ऐसे वीडियोस हमें देखने को मिलते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होने लगती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बॉलीवुड गानों पर जमकर ठुमके लगा रही है।यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। वैसे तो यूट्यूब पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें भाभी अपनी अदाओं से लोगों घायल करने में बिल्कुल भी समय नहीं लगाती, लेकिन इस वीडियो में जो भाभी अंदाज में महिला दिख रही है उसने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

maxresdefault 3

इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह अपनी निगाह इससे नहीं हटा पा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाभी टाइप महिला बॉलीवुड सॉन्ग ‘गोरिया चुराना मेरा जिया…’ पर अपने अंदाज से जमकर ठुमके लगा रही है। इस दौरान भाभी लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है, वीडियो में ये महिला अपनी हॉट फिगर प्लांट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को यूट्यब पर Pic Share Official नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया है।


डांस वीडियो में एक भाभी अलग-अलग रंग की साड़ी पहनकर अलग-अलग गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। हर एक गाने में उनका अंदाज़ लोगों को पागल कर देने वाला है और ‘गोरिया चुराना मेरा जिया…’ गाना भी उन्हीं में से एक है। जो लोग इस वीडियो को देख रहे हैं, वो कमेंट के जरिए तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक लाखों में व्यूज आ चुके हैं।