techparimal news

नहीं रहे ‘ भाभी जी घर पर है’ के मलखान(Deepesh bhan), TV जगत पर छाई शोक

धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है और अभी भी शो काफी तरक्की कर रहा है क्योंकि सभी किरदार दर्शकों को काफी पसंद आते हैं आज हम यह दुखद समाचार आपके साथ साझा कर रहे हैं कि मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान अब दुनिया को अलविदा कह गए हैं जिससे पूरी इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा और वे सभी गहरे दुख में डूब गए। बता दें कि दीपेश ‘मलखान’ का किरदार निभाते थे जो दर्शकों को काफी पसंद आता था और टीका के साथ इनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाने लगा था जिससे यह इतने प्रचलित हुए। दीपेश के जीवन में काफी संघर्ष आया और उन्हें काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा लेकिन वर्तमान समय में उनका काम काफी अच्छा चल रहा था और वे काफी लोकप्रिय भी थे।

images 2022 07 23T153754.092

F.I.R शो से मिली बहुत बड़ी उपलब्धि: दीपेश भान जिन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया लेकिन उन सभी में वे अपनी खास पहचान नहीं बना पाए जितनी उन्हें ‘सब टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो FIR से मिली। बता दे शों में दीपेश साधारण हवलदार की भूमिका निभाते थे लेकिन उनका किरदार उनके फैंस को काफी पसंद आने लगा जिससे शो को काफी लोगों द्वारा देखा जाने लगा। कविता कौशिक शो के मुख्य किरदार निभा रही थी और उन्होंने अपने बेहद ही करीबी मित्र के निधन पर शोक जताते हुए अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जो हर किसी को भावुक कर देने वाली हैं।

IMG 20220723 154241

बता दे 41 साल के दीपेश का इस तरह से निधन हो जाएगा इसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी क्योंकि वे पहले से ना तो बीमार थे ना उनको देखकर ऐसा लगता था कि उनके साथ इतनी बड़ी दुर्घटना हो जाएगी आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते हैं कि दीपेश का निधन किस तरह हुआ।

images 2022 07 23T154102.044

बीवी और बच्चे को छोड़ दुनिया से अलविदा कह गए दीपेश: दीपेश वर्तमान समय में भाभी जी घर पर हैं धारावाहिक में दिखाई दे रहे थे और उनका किरदार ऐसा था जिसे देख सब अपनी हंसी नहीं रोक पाते थे। दीपेश की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने करीब 3 साल पहले शादी की और उनका एक बेटा भी है जिनके साथ वे अक्सर समय बिताते थे।

Untitled design 2022 07 23T135257.325 1024x576 1

दीपेश आज सुबह जब क्रिकेट खेल रहे थे तो खेलते समय ही उनकी अचानक तबीयत खराब हुई और वे बेहोश हो गए और उन्हें जब अस्पताल पहुंचाया गया तो वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया जिसके बाद सभी को बहुत बड़ा झटका लगा और सब उनके निधन से काफी दुखी हैं। बता दें शो के कई कलाकारों ने उनके लिए अपनी अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि सोशल मीडिया के जरिए हम सभी के साथ व्यक्ति की और उनके परिवार के लिए अपना प्यार जताया।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]