techparimal news

देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी करने के लिए ट्रोल होने के बाद गुस्से में जवाब दिया

देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने ही मुस्लिम जिम ट्रेनर से शादी कर सबको चौंका दिया था शादी के बाद से लगातार देवो और उनके पति की जमकर ट्रोल किया जा रहा है मुस्लिम से शादी रचाने के बाद ट्रोल हो रही देवोलीना भट्टाचार्जी ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया पति की खातिर देवो सीधा लोगों से ही भिड़ गयी है.

images 2023 01 26T015958.038

कई लोगों ने कहा है कि देवोलीना भट्टाचार्य का भी वही हाल होगा जो पिछले दिनों श्रद्धा वाल्कर का हुआ था जिसके बॉयफ्रेंड ने उसकी लाश के टुकड़े कर उसे फ्रिज में रखा था।

देवोलिना ने हाल ही में अपनी माँ और नए नवेले पति के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसपर एक शख्स ने देवोलीना के लिए कमेंट करते हुए लिखा रेस्ट इन फ्रिज, ये कमेंट देखकर देवो गुस्से से तिलमिला गई.

images 15

और फिर उन्होंने इस शख्स को जवाब देते हुए कहा अरे कहीं आपको ही आपके फ्यूचर वाइफ और बच्चे मिलकर फ्रिज में ना फिट कर दें मुझे यकीन है कि आपको याद ही होगा ज्यादा पुरानी न्यूज़ नहीं है लेकिन फिर भी आपको ऑल दी बेस्ट इसके जवाब में शख्स ने देवोलीना के उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया.

images 2023 01 26T015618.671

जिसमें उन्होंने जयपुर में ट्रेलर की हत्या करने वालों को जमकर कोसा था शख्स ने लिखा ये जानकर अच्छा लगा कि आपका बेटा एक शांतिप्रिय प्राणी होगा जिसे आपने एक बार स्वयं उजागर किया था ओला हूँ ऊबर लीना बीबी, शख्स के ट्विट के जवाब में देवोलीना ने लिखा जी बिल्कुल खुद को खुशकिस्मत समझूंगी अगर एपीजे अब्दुल कलाम सर जैसे अपने बेटे को शिक्षा दे पाई.

images 17

लेकिन आप अपने बच्चों को अपने जैसा बिल्कुल मत बनाइएगा ईश्वर आपका भला करे देवोलीना भट्टाचार्य को कई लोग इसी तरह से ट्रोल कर रहे हैं उन्हें इस तरह के कमेंट का खूब सामना करना पड़ रहा है।

फ़िलहाल आप देवोलिना की शादी को लेकर क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं साथ ही और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमे फॉलो करें.

images 16

लेकिन आप अपने बच्चों को अपने जैसा बिल्कुल मत बनाइएगा ईश्वर आपका भला करे देवोलीना को कई लोग इसी तरह से ट्रोल कर रहे हैं उन्हें इस तरह के कमेंट का खूब सामना करना पड़ रहा है।

फ़िलहाल आप देवोलिना की शादी को लेकर क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं साथ ही और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमे फॉलो करें.