Join Now

Devoleena Bhattacharjee Husband Shahnawaz Sheikh: देवोलीना भट्टाचार्य करेंगी जल्द शादी, होने वाले पति संग लाल साड़ी में कराया फोटोशूट

Devoleena Bhattacharjee Husband Shahnawaz Sheikh: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) 37 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) संग कोर्ट मैरिज कर सबको हैरान कर दिया। शादी से एक दिन पहले देवोलीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी-मेहंदी की तस्वीरे और वीडियो साझा की थी, लेकिन किसी को कंफर्म नहीं हो पा रहा था। लोगों के मन में कई तरह के सवाल-जवाब भी आने लगे थे।

बुधवार शाम एक्ट्रेस ने इस राज से पर्दा उठाया और शादी की तस्वीर शेयर कर पति को फैंस के साथ इंट्रड्यूस भी करवा, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई इस कपल को बधाई दे रहा है। ऐसे में अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन हैं शाहनवाज शेख, जिने देवोलीना ने अपना हमसफर चुना है। तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस के पति के बारे में कौन है और क्या करते हैं।

images 2022 12 15T130157.633

कौन है देवोलीना के पति शाहनवाज शेख

देर शाम एक्ट्रेस ने वेडिंग की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। इन तीन तस्वीरों में देवोलीना और शाहनवाज अलग अलग पोज में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, आप मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हैं। आई लव यू शोनू… चिराग लेकर भी ढूंढ़ती तो तुझ जैसा नहीं मिलता… द मिस्टीरियस मैन उर्फ़ मशहूर #शोनू और तुम सब के जीजा। बता दें देवोलीना और शाहनवाज एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे थे। शाहनवाज शेख पेशे से एक जिम ट्रेनर हैं। वह कई सेलिब्रिटीज को भी वर्कआउट करवाते हैं।

images 2022 12 15T130146.298

जिम में शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

देवोलीना और शाहनवाज की मुलाकात जिम में हुई थी, जो कि एक्ट्रेस के घर के पास है। आपको याद होगा बिग बॉस 13 में एक्ट्रेस ने अपने  ब्वॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह किसी को डेट कर रही हैं। खबरों के मुताबिक टीवी शो साथिया के सेट पर देवोलीना का एक्सीडेंट हो गया था। इस दौरान शाहनवाज ने उनका ध्यान रखा। एक्ट्रेस उन्हें प्यार से शोनू कहकर बुलाती हैं।

जिम में शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

images 2022 12 15T130157.633

देवोलीना और शाहनवाज की मुलाकात जिम में हुई थी, जो कि एक्ट्रेस के घर के पास है। आपको याद होगा बिग बॉस 13 में एक्ट्रेस ने अपने  ब्वॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह किसी को डेट कर रही हैं। खबरों के मुताबिक टीवी शो साथिया के सेट पर देवोलीना का एक्सीडेंट हो गया था। इस दौरान शाहनवाज ने उनका ध्यान रखा। एक्ट्रेस उन्हें प्यार से शोनू कहकर बुलाती हैं।

सुर्ख लाल साड़ी पहन एक्ट्रेस ने रचाई शादी

एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक लोगों का खूब ध्यान खींच था। इस मौके पर एक्ट्रेस ने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने ने मैंचिंग फुल स्लीव ब्लाउज के साथ अपने लुक को पूरा कवर किया था।