techparimal news

Video: क्या बिना शादी किये प्रेग्नेंट हो गई नोरा फतेही, वीडियो में खुद किया सच्चाई का खुलासा

नोरा फतेही बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिलबर दिलबर गाने से हर किसी के दिल में जगह बनाने वाली नोरा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी जिम से बाहर निकलते हुए तो कभी सेट पर पहुंचते हुए नोरा अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं। इन दिनों नोरा रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में बतौर जज नजर आ रही हैं। इस शो में वो अक्सर नीतू कपूर, मर्जी पेस्तोनजी और टेरेंस लुईस के साथ मस्ती करती नजर आ जाती हैं।


हाल ही में उनके कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें वो तैयार होती दिख रही हैं। वही दूसरे वीडियो में वो साड़ी पहने क्रिकेट खेलती भी नजर आ रही हैँ। इन्हीं सबके बीच ऐसी खबरें भी चर्चा में आ गईं है कि नोरा फतेही प्रेग्नेंट हैं और इसे लेकर सफाई दे रही हैं। आपको बताते हैं क्या है पूरी खबर।

दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें सभी जजेज बाते करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में मर्जी कहते हैं- तो हम प्रेग्नेंसी की चीजों के बारे में बात करने में व्यस्त हैं और नोरा खुद को देखने में व्यस्त हैं। इस पर नोरा मजाकिया अंदाज में जवाब देती हैं- क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। इस पर मर्जी कहते हैं- ओह, दुनिया को ये बताने के लिए धन्यवाद। इस पर नोरा हंसने लगती हैं।

अब इस हंसी मजाक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसके बाद लोगों को लगने लगा कि नोरा मां बनने वाली हैं। हालांकि बाद में ये साफ हो गया कि दरअसल सभी जजेज नीतू कपूर की बहू और एक्ट्रेस आलिया की प्रेग्नेंसी की बात कर रहे थे। असल में हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर सबको बता दिया कि वो मां बनने वाली हैं और अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

गुलाबी साड़ी में नजर आईं नोरा

बात करें नोरा की तो सेट पर वो इस बार गुलाबी साड़ी में नजर आईं। नोरा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो गुलाबी साड़ी पहने दिख रही हैं। वो अपना ब्लाउज ठीक करती हैं, फिर गले में बड़ा सा मैचिंग हार पहनती हैं। इसके बाद वो स्टेज पर पूरी तरह से तैयार होकर वॉक करती नजर आती हैं। इसके साथ ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें नोरा साड़ी पहने क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वहां मर्जी उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं कि वो साड़ी पहने बहुत खूबसूरत लग रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी नोरा का एक वीडियो सामने आया था जिसके लिए वो काफी ट्रोल हो गईं थीं। दरअसल बारिश के मौसम में जब नोरा सेट पर पहुंची तो काफी पानी बरस रहा था। ऐसे में सिक्योरिटी गार्ड ने जब कार का दरवाजा खोला तो एक्ट्रेस उन्हें पहले अपनी साड़ी का बड़ा सा पल्लू पकड़ा दिया और फिर छाते के नीचे चलने लगीं। इस पर कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया था कि उन्होंने गार्ड को थैंक्यू तक नहीं कहा जो उनके लिए पानी में भीग रहा था।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]