क्या पवनदीप और अरुणिता कांजिल ने कर ली शादी, तस्वीरें हो रही वायरल 

छोटे पर्दे का मशहूर शो इंडियन आइडल हर साल कुछ ना कुछ मजेदार और धमाकेदार कंटेंसटेंट लेकर आता है. इस साल भी इंडियन आईडल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. वही इंडियन आईडल तो खत्म हो चुका है लेकिन इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन और शो की दूसरी रनर अप रही अरूणिता कांजीलाल अक्सर सुर्खियों में आती रहती हैं. इंडियन आइडल शो के दौरान इन दोनों की केमिस्ट्री फैंस ने काफी पसंद की थी पवनदीप राजन के सुरीले अंदाज का हर कोई दीवाना बन गया है.

वहीं अब यह अक्सर सुर्खियों में आते रहते हैं. इन दिनों पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. पहली बार तस्वीरों में देखने पर लग रहा है कि क्या वाकई में इन दोनों ने शादी रचा ली है. लेकिन इन दोनों ने तो अभी शादी ही नहीं की है. तो फिर इनकी शादी की तस्वीरें कैसे वायरल हो रही हैं?

बता दें अरुनिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की यह तस्वीरें फैंस के द्वारा एडिट कर कर डाली गई है. आपको याद होगा कि पिछले दिनों सोशल मीडिया के बाजार में खबर आई थी कि पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल के बीच ब्रेकअप हो गया है. हालांकि, इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी और अब फैंस ने इन दोनों की ही तस्वीरों को मजेदार तरीके से एडिट किया है और एक दूसरे को दूल्हा दुल्हन के गेटअप में लगा दिया है.

इन तस्वीरों पर बहुत लोग कंफ्यूज हो रहे हैं वहीं कुछ लोगों को तो यह तस्वीरें पहचानने में भी नहीं आ रही है, क्योंकि इसी तरीके से इनमें एडिटिंग की गई है की पहली बार देखने पर आपने भी चकमा खाया होगा. लेकिन आपको बता दें, अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन दोनों ही कुंवारे हैं और इन तस्वीरों में कोई सच्चाई नहीं है. इन तस्वीरों पर अभी तक इन दोनों का रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन जब भी इनका रिएक्शन आएगा तो काफी मजेदार होने वाला है.