इवेंट में दिशा पटानी ने दिखाया हॉ’ट लुक, बार-बार कपड़े को ठीक करती दिखी दिशा- देखें वीडियो

20220727 000030 1

पिछले कुछ दिनों से दिशा पाटनी अपनी ड्रेस को लेकर aaलगातार चर्चा में हैं। आए दिन एक्ट्रेस के कपड़े छोटे होते जा रहे हैं जिसे देख फैंस भी हैरान हैं। हालांकि कई बार एक्ट्रेस ऐसे कपड़े पहनकर असहज नजर आईं। इसके बावजूद एक्ट्रेस की हॉटनेस में कोई कमी नहीं आई। हाल ही में जब दिशा को फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया तो वह अक्सर अपनी स्कर्ट ऊपर उठाती नजर आईं।

images 2022 07 26T234857.601

इसी बीच दिशा का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही चर्चा में आ गया, जो अब खूब वायरल हो रहा है। दिशा हाल ही में एक बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर एक प्रमोशन में पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस नियॉन कलर के बोल्ड क्रॉप टॉप के साथ सिल्वर हाई स्लिट स्कर्ट में नजर आईं। एक्ट्रेस का डिप्नेक अंदाज उन्हें और हॉट बना रहा था। प्रमोशन के दौरान जब एक्ट्रेस को स्टेज पर बुलाया गया तो वह बार-बार कैमरे के सामने अपनी स्कर्ट उठाती नजर आईं।

इतना ही नहीं दिशा इस स्कर्ट को पहनकर थोड़ी असहज भी लग रही थीं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग दिशा को खूब ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि दिशा जल्द ही ए विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाली हैं। दिशा के अलावा, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है। फेन्स इस फिल्म को लेकर काफी उतसाहित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिशा पाटनी जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं। एक्ट्रेस भी अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक्स, ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं। ऐसे में यूजर्स को भी हमेशा ही उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है।

IMG 20220727 000347

आपको बता दें कि दिशा इन दिनों जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। वे एक साथ छुट्टियों पर भी जाते हैं। इसके अलावा दिशा की टाइगर की बहन और उनकी मां के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिलती है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Related posts