दिशा पाटनी का बदल गया लुक यूजर्स बोले- ‘प्लास्टिक सर्जरी की दुकान’

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर लॉन्च करने पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक ब्लैक कलर का आउटफिट पहनकर फ्लॉन्ट किया। लेकिन उनका ये लुक कुछ फैंस को पसंद नहीं आया जिसके कारण एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

प्लास्टिक सर्जरी: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विलेन रिटर्न्स को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर वह लगातार प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। जिसका हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है। लेकिन जब दिशा पाटनी फिल्म का प्रमोशन करने अपनी टीम के साथ एक इवेंट में पहुंची तो उनकी ड्रेस देख सबकी निगाहें उन्हीं पर अटक गई। दिशा पाटनी का ये लुक देखने के बाद कुछ फैंस ने उनकी खूब तारीफ की तो वहीं एक्ट्रेस को इस लुक के लिए ट्रोल किया गया।बता दें कि, फिल्म एक विलेन रिटर्न्स जो कि 29 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। इस दौरान फिल्म के मुख्य किरदार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी ने मीडिया से खास बातचीत की।

 

 

लेकिन दिशा पाटनी के लुक ने सबका ध्यान खींचा। दिशा पाटनी ने इस इवेंट में ब्लैक कलर की लॉन्ग फिटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना था, जो कि बिल्कुल फिटेड था। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि दिशा पाटनी के इस लुक को लेक कुछ फैंस ने उनकी काफी तारीफ की। वहीं कुछ फैंस ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी तक कह डाला। इस वजह से दिशा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। एक यूजर कमेंट कर लिखा-‘पहले कितनी सुंदर लगती थी, अब क्या लग रही है’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘नोज पर प्लास्टिक सर्जरी कराई है’। एक यूजर ने तो दिशा पाटनी की तुलना उर्फी जावेद से कर डाली

बता दें कि, दिशा पाटनी जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म मोहित सूरी ने डायरेक्ट की है। इस फिल्म की पहली सीरीज यानी कि एक विलेन जो कि साल 2014 में रिलीज हुई थी वह भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट की थी। ये फिल्म 29 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देखना होगा कि ये सीक्वल फैंस को पसंद आता है या नहीं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]