मूवी प्रमोशन के दौरान दिशा का दिखा हेवी मेकअप लुक, फैंस ने उर्फी जावेद से कर डाली तुलना

दिशा पटानी जो अपने ग्लैमर की वजह से जानी जाती हैं उनकी खूबसूरती की चर्चे इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर भी होते रहते हैं। अपने खूबसूरत अंदाज़ और फिट बॉडी की वजह से जानी जाती हैं। उनके सोशल अकाउंट्स पर हम उनकी एक्सरसाइज, योगा और अलग अलग तरह के डांस की तस्वीरें और विडियोज देख सकते है जिससे यह कहा जा सकता है वे फिट रहने के लिए काफी कुछ करती हैं और उनकी फिटनेस का अंदाजा उनकी बॉडी को देख कर लगाया जा सकता है। बता दें उनका नाम टाइगर श्रॉफ के साथ लिया जाता है जिसकी वजह से वे लाइम लाइट में बनी रहती हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ वे काफी सालों से रिलेशनशिप में हैं और उनकी जोड़ी उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद की जाती है। बता दें हाल ही में एक इवेंट में गई थी जिसकी से उन्हें ट्रोलर्स के तीखे वारों का सामना करना पड़ा।

ट्रॉलर्स ने दिशा को कहा ‘सर्जरी की दुकान’

ट्रॉलर्स दिशा को उनकी हर एक हरकत की वजह से ट्रोल करते हैं फिर चाहे वे सही हो गलत। बता दें दिशा पटानी की आगामी फिल्म ‘एक विलेन 2’ जिसकी इवेंट में वे फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ नजर आई। इवेंट में दिशा के साथ तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी शामिल हुए थे। इवेंट के विडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं क्योंकि उनमें दिशा की नाक पहले से अलग नजर आ रही है तो लोगों ने उनकी तस्वीरों और विडियोज पर जम कर कॉमेंट्स किए और यूजर्स ने लिखा कि दिशा ने नाक की सर्जरी करवाई है वहीं कुछ ने कहा कि ये तो पूरी सर्जरी की दुकान है। इस तरह के कटाक्ष उन पर कसे जा रहे हैं हालाकि यदि इन्होंने सर्जरी करवाई होगी तो ये पहली एक्ट्रेस नही होगी जिन्होंने ऐसा किया और उन्हें अपने चेहरे के साथ क्या करना चाहिए ये फैसला पूरी तरह से उन्ही का होगा।

दिशा को किया गया उर्फी जावेद से कंपेयर

दिशा पटानी फिल्म के प्रमोशन इवेंट में ब्लैक कलर के हॉट एंड बोल्ड ड्रेस में नजर आई जिसमे वे बेहद खूबसूरत लग रही थी और स्टेज पर भी उन्होंने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। लेकिन कुछ लोगों से उनकी तरक्की देखे नही बनती हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया और हद तो तब हो गई जब दिशा की तुलना उर्फी जावेद से करदी। उर्फी जावेद जो अपने अटपटे ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से जानी जाती हैं और काफी हद तक ट्रोल होती हुई नजर आती है ट्रॉलर्स की लिस्ट में अब दिशा का नाम उर्फी के साथ लिया जाने लगा क्यूंकि दिशा अधिकतर ऐसी ही ड्रेसेज पहनती हैं जिनमे उनकी बॉडी फ्लॉन्ट होती हुई नजर आती है। अगर दिशा के लुक्स की बात की जाए तो काफी सिजलिंग एंड हॉट लग रही थी। दिशा के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जो 27 जुलाई को रिलीज होगी ट्रेलर से लग रहा है की फिल्म धमाल मचाने वाली है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]