दिव्या अग्रवाल ने राजस्थानी लुक में बिखेरा अपना जलवा, कराया कातिलाना अंदाज में फोटोशूट

बॉलीवुड में लॉगिन को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं यह जानी-मानी हस्तियों में से एक मानी जाती हैं। इनकी बोल्डनेस और खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा बनी रहती है। दिव्या अग्रवाल ने अपने कैरियर की शुरुआत छोटे पर्दे से डांसिंग करके कमाया था। दिव्या ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का वाणिज्य विज्ञापनों के लिए कोरियोग्राफर का काम किया। मुंबई में इनको मिस इंडिया प्रिंसेस और मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया के पुरस्कार भी जीते हैं। इन्होंने एमटीवी सीरियल सो * स्प्लिट्सविला* सीजन 10 में भाग लेकर आगे की ओर बढ़ी है।

दिव्या अग्रवाल का सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर अच्छे खर्चे फॉलोवर्ष है। दिव्या अग्रवाल ने भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 ओटीटी की विजेता भी रह चुके हैं। इन्होंने पढ़ाई में लेखक की मास्टर डिग्री ली हुई है। दिव्या रिलेशनशिप में भी रहती हैं। इनके बॉयफ्रेंड का नाम वरुण सूद है। दिव्या को बचपन से ही एक्टिंग और डांसिंग का बहुत शौक था। और यह छोटे छोटे बच्चों को भी डांस सिखाना ज्यादा अच्छा लगता था। इसके साथ साथ इनको कई रियलिटी शो में भी देखा गया हैं। दिव्या को फैमिली ने बहुत सपोर्ट किया। यह भी अपने परिवार को बहुत ही ज्यादा मानती हैं। वरुण सूद की बात करें तो वह दिव्या के साथ बॉलीवुड में काम करते-करते दिव्या के काफी नजदीक आ गए हैं। इसकी वजह से इनका रिलेशनशिप और भी गहरा होता जा रहै  है.

दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं। अभी हाल ही में इनका वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह लहंगा पहने नजर आ रही है। दिव्या ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह राजस्थानी लहंगे में नजर आ रही हैं। उन्होंने लहंगे के साथ साथ लाइट मेकअप और बाल खुले रखे हैं मेकअप को पूरा करने के लिए रेड कलर के लिए डिस्टिक भी लगाई हुई है। दिव्या का यह लोग लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। राजस्थानी लहंगे में यह तो बवालिया लग रही हैं। लोग इनके इंस्टाग्रा अकाउंट पर कमेंट की बारिश कर रहे है। कोई उनको रेड हॉट तो कोई फेयर एमोजी कमेंट कर रहा है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]