‘सुशांत सिंह ‘मामले में ट्रोल होने के कारण ‘करण जौहर’ ने बदला अपना मिजाज, इन टीवी एक्टर्स को मिला फिल्म मौका

करण जौहर इन दिनों अपने शो कॉफी विद करण सीजन 7 को लेकर चर्चा मे हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ट्रोल भी हुए थे। लेकिन आज की तारीख में करण जौहर टीवी स्टार्स को आगे लाने में जुटे हुए हैं। वो कहीं न कहीं सिर्फ स्टारकिड्स को आगे बढ़ाने वाली इमेज को भी तोड़ना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने श्रद्धा आर्या से लेकर सृति झा और जन्नत जुबैर तक को उनकी फिल्म में काम करने का मौका दिया है। आइए आपको ऐसे टीवी स्टार्स की लिस्ट दिखाते हैं।

जन्नत जुबैर: जन्नत जुबैर को इतनी सी उम्र में करण जौहर की फिल्म में काम करने का मौका मिल गया है। उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में धर्मा प्रोडक्शन्स की तरफ से मिले गिफ्ट्स की एक झलक दिखाई थी।

अरिजीत तनेजा: नागिन 6 एक्टर रह चुके अरिजीन तनेजा को भी करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ऑफर हुई है। इस फिल्म को करण जौहर खुद डायरेक्ट कर रहे हैं।

अर्जुन बिजलानी: अर्जुन बिजलानी ने पिछले हफ्ते ही करण जौहर ने एक गिफ्ट हैंपर और हाथ से लिखा लेटर भेजा था। एक्टर ने खुद बताया कि करण की फिल्म का हिस्सा बनकर वो काफी खुश हैं।

श्रद्धा आर्या: श्रद्धा आर्या को भी करण की तरफ से गिफ्ट हैंपर और हाथ से लिखा लेटर मिला था। हालांकि श्रद्धा ने अपनी पोस्ट में ये साफ नहीं किया था कि उन्हें कौन सी फिल्म हासिल हुई है।

.

सृति झा  हैसिले: 4दयू दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 में कमाल दिखा रही हैं लेकिन उन्होंने एक कमाल ये और दिखा दिया है कि वो करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम करने जा रही हैं।

गुरफतेह सिंह पीरजादा: टीवी की दुनिया से निकालकर करण जौहर गुरफतेह पीरजादा को फिल्मों में ला रहे हैं। एक्टर अब फिल्म बेधड़क में शनाया कपूर और लक्ष ललवानी के साथ नजर आएंगे।

मनीष पॉल: मनीष पॉल को करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म जुग जुग जियो में काम दिया था। फिल्म में मनीष पॉल ने कमाल की कॉमेडी की है।

लक्ष ललवानी: पोरस सीरियल के एक्टर रह चुके लक्ष ललवानी को भी करण जौहर ने अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया है। वो फिल्म बेधड़क का हिस्सा होंगे। इसमें शनाया कपूर और गुरफतेह पीरजादा भी भी लीड रोल मे हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]