एकता कपूर ने खुद बयां, चंकी पांडे की पत्नी बनना चाहती थीं एकता कपूर, सालों बाद खोला राज

20221001 034750

बीते दिन यानी कि 26 सितंबर को बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने अपना 60वां जन्मदिन (Chunky Pandey Birthday)सेलिब्रेट किया। अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं।

कॉमेडी से लेकर रोमांटिक तक हर रोल में चंकी पांडे सजते थे। चंकी के जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

01 63341f3c2d34e

सोशल मीडिया पर भी सेलेब्स ने चंकी पांडे को बर्थडे विश करते हुए उन पर खूब प्यार लुटाया, लेकिन मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के पोस्ट ने हंगामा मचा कर रख दिया।

दरअसल, चंकी पांडे को बर्थडे विश करते हुए एकता कपूर ने अभिनेता संग खींची गई एक पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए ऐसी बात लिख डाली, जिसने सभी को हैरत में डाल दिया। चलिए आपको बताते हैं एकता कपूर के वायरल पोस्ट के बारे में।

images 41

अभिनेता चंकी पांडे के 60वें जन्मदिन पर कई सेलेब्स और फैंस ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया। इसी बीच मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी चंकी पांडे के लिए खास पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में एकता कपूर (Ekta Kapoor) संग चंकी पांडे नजर आ रहे थे। दोनों की ही यह तस्वीर काफी पुरानी थी।

पुरानी फोटो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने कैप्शन में लिखा कि “जब सालों पहले मैं चंकी पांडे को देखकर ब्लश करती थी। अगर उन्होंने कुछ कहा होता तो, आज मैं भी बॉलीवुड की पत्नियों में से एक होती। हैप्पी बर्थडे।” सोशल मीडिया पर देखते ही देखते एकता कपूर का यह पोस्ट वायरल हो गया।

02 63341f45bb632

अभिनेता चंकी पांडे ने अपना 60वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया। चंकी ने एक पार्टी भी रखी थी। जिसमें इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे पहुंचे। यही नहीं बेटी अनन्या पांडे के दोस्त भी पार्टी में शामिल हुए हैं। चंकी पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले उन्हें फिल्म ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) में देखा गया था। इस फिल्म में उनका किरदार ‘पहला पास्ता’ काफी पसंद किया गया था.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Related posts