एक्स-बॉयफ्रेंड ने की श्रीदेवी की बेटी जान्ह्वी को ढेर सारी किसी, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर सरक्यूलेट

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में शुरुरात शानदार रही है। उन्हें आते ही बड़ी फिल्में मिली और लोगों ने भी उनके काम को काफी हद तक सराहा। वैसे तो श्रीदेवी की बेटी का किसी भी हीरो के साथ अब तक नाम नहीं जुड़ा मगर इंडस्ट्री में आने से पहले जाह्नवी कपूर के काफी अफेयर रहे।

ऐसे ही उनके एक एक्स बॉयफ्रेंड थे अक्षत राजन जिनसे काफी पहले एक्ट्रेस अलग हो चुकी थी। मगर अब कहा जा रहा है कि वे फिर से अक्षत के करीब आ चुकी है। इसके पीछे की वजह है इन दिनों इंटरनेट पर सरक्यूलेट हो रही एक वीडियो, जिसमें अभिनेत्री अक्षत पर खूब प्यार लुटाती दिख रही है। सबसे खास बात यह है कि यह वीडियो खुद अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था।

दरअसल, अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक पार्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पार्टी में उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी दिखाई दे रही है। शनिवार को शेयर की इन तस्वीरों और वीडियो मेम जाह्नवी कपूर सफेद कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

वहीं खुशी कपूर ब्लैक कलर की शर्ट में अदाएं बिखेर रही है। इसके साथ ही उन्होंने काले रंग की शर्ट और पैंट को एक ग्रे ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र के साथ पेयर किया हुआ था। इसके साथ ही अक्षत अभिनेत्री को बाहों में भर कर बड़े ही प्यार से किसी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

बाद में जाह्नवी कपूर और अक्षत के साथ तस्वीरों में खुशी कपूर भी दिखाई दी। तस्वीर में, जाह्नवी और ख़ुशी, अपने दोस्तों के साथ, किंग, क्वीन और जैक कार्ड के बड़े कटआउट और गुब्बारे के साथ फ़ोटो खिंचवाती हुई नजर आ रही है। वहीं उनके पीछे एक बड़ा सा पासा भी देखा जा सकता है। जान्हवी ने अपनी इस फोटो में कैप्शन देते हुए FAM लिखा है।

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में ही अक्षत का जन्मदिन था। इस मौके पर उन्हें बधाई देने के लिए जाह्नवी कपूर ने एक बेहद ही कोजी फोटो शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा था ‘दुनिया के सबसे अच्छे इंसान को जन्मदिन मुबारक हो मैं तुमसे प्यार करती हूं’।

अगर काम के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर को आखरी बार रूही फ़िल्म में देखा गया था। इस फ़िल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा जैसे कलाकार भी शामिल थे। जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में दोस्ताना 2, तख्त पाइपलाइन में हैं और गुड लक जेरी होगी।