techparimal news

Sushmita Sen और Lalit modi के अफेयर पर एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने दिया रिएक्शन, कहा- पेरशान वो नहीं तुम हो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में बीते दिन ही आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता सेन संग अपने अफेयर का खुलासा किया हैं, तब से खबरों का बाजार गर्म हो गया हैं। हर कोई इन दोनों की डेटिंग की खबर सुन कर हैरान रह गया हैं।
ऐसे में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के एक्स बॉयफ्रेंड का नाम भी चर्चा का विषय बन गया हैं। रोहमन शॉल ने भी सुष्मिता की डेटिंग की खबरों पर अब आखिरकार अपना रिएक्शन दें ही दिया हैं।

images 2022 07 18T121603.250

दरअसल हाल ही में ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने अफेयर का खुलासा किया हैं। जिसके बाद से ही सभी का ध्यान उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल पर भी जा रहा हैं। इन्हीं खबरों के बीच में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की डेटिंग पर रोहमन शॉल का रिएक्शन भी सामने आया हैं। उन्होंने एक मीडिया हाउस को दिए अपने इंटरव्यू में कहा हैं कि, “उन्हें खुश रहने दीजिये। प्यार खूबसूरत है। मुझे इतना पता है कि अगर उसने किसी को चुना है, तो वो उसके लायक है।”

रोहमन ने सुष्मिता का किया सपोर्ट: रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन का सपोर्ट करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की हैं जिसमें उन्होंने लिखा हैं कि, “किसी पर हंसने से सुकून मिल जाये तो हंस लेना, क्योंकि पेरशान वो नहीं तुम हो।”हालांकि इसमें उन्होंने एक्ट्रेस का नाम नहीं लिखा हैं। लेकिन साफ तौर पर कहा जा सकता हैं कि उन्होंने यह एक्ट्रेस के सपोर्ट के लिए ही लिखा हैं। उनके इस पोस्ट से यह भी जाहिर होता हैं कि, उन्हें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के रिश्ते से कोई नाराजगी नहीं हैं।

images 2022 07 18T121546.865

ललित मोदी ने सुष्मिता संग किया अफेयर का खुलासा: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं। इस बात का खुलासा खुद ललित मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी और सुष्मिता (Sushmita Sen) की कुछ तस्वीरें शेयर कर किया। शेयर की गई इन तस्वीरों में ललित मोदी और एक्ट्रेस काफी करीब दिखाई दें रहे हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]