Join Now

सुष्मिता सेन का शोषण करना महेश भट्ट को पड़ा महंगा, भीड़ के सामने दिखा दी महेश भट्ट को उनकी औकात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सुष्मिता सेन लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है। लेकिन एक समय ऐसा था जब सुष्मिता सेन बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया करती थी। 1996 में भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी इस खूबसूरत अभिनेत्री ने हाल ही में महेश भट्ट के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। महेश भट्ट पर अब तक कई अभिनेत्री यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है लेकिन महेश भट्ट ने इन सभी के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। लेकिन हाल ही में सुष्मिता सेन अपने एक पुराने वाकए को शेयर किया जब उन्होंने अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अपनी पहली फिल्म में ही उन्होंने महेश को उनकी औकात याद दिला दी थी। आइए आपको बताते हैं महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ क्या किया था जिसकी वजह से सुष्मिता ने उनकी सारी हेकड़ी निकाल दी थी।

Untitled design 2022 07 02T191752.994 1024x576 1

सुष्मिता सेन का हाथ पकड़ना पड़ा था महंगा: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन जो एक समय में फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया करती थी हाल ही में उन्होंने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के ऊपर एक पुराने हादसे को याद किया है। सुष्मिता सेन ने बताया कि 1996 में जब वह मिस यूनिवर्स बनी थी तब उनका फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई इरादा नहीं था लेकिन महेश भट्ट की जिद के कारण उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने का फैसला किया। सुष्मिता सेन ने बताया कि महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का वायदा दिया और जब वह फिल्म करने आई तब उनके साथ महेश अजीब बर्ताव करने लगे और उन्हें काम सिखाने के बहाने इधर-उधर हाथ लगाया करते थे और आखिरकार एक दिन सुष्मिता ने महेश को उनकी औकात याद दिला दी।

IMG 20220704 084959

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी एक पुरानी यादों को साझा किया जिसमें वह फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के साथ काम कर रही थी। उन्होंने बताया कि फिल्म के सेट पर महेश पर उन्हें इधर-उधर हाथ लगाया करते थे और एक सीन जब उनसे नहीं हो रहा था और वह जा रही थी तब महेश भट्ट ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें एक्टिंग करने के लिए कह रहे थे और इस बात से सुष्मिता इतनी जोर से गुस्सा हो गई थी कि उन्होंने महेश भट्ट को धक्का दे दिया था और कहा था कि यह सब मेरे साथ नहीं चलने वाला हैIMG 20220704 085015

आपको बता दें कि उस समय फिल्म के सेट पर हजारों लोग मौजूद थे और सब ने देखा कि कैसे सुष्मिता सेन ने महेश भट्ट को उनकी औकात याद दिला दी थी। बॉलीवुड में कम ही ऐसी अभिनेत्रियां देखी गई है जिन्होंने महेश भट्ट के खिलाफ आवाज उठाई है और सुष्मिता उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है।

IMG 20220704 084943

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]