आंख मारने वाली प्रिया प्रकाश की ऐसी हो गई हालत -ऐसी फिल्मो में काम कर रही हैं -देखे फोटो

फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के एक सीन में आंख मार एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) रातोंरात पॉपुलर हो गई थीं। प्रिया के एक्सप्रेशन पर लोग इस कदर फिदा थे कि हर तरफ बस उन्हीं की चर्चा थी। यहां तक कि लोग उन्हें अब भी विंक गर्ल के नाम से ही बुलाते हैं। प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें देखकर पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है कि ये वही प्रिया प्रकाश हैं। फोटोज में प्रिया का लुक बिल्कुल डिफरेंट है, जिसे देख उनके फैंस भी शॉक्ड हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर ने किसी आदिवासी महिला का स्टाइल अपना रखा है। उनकी नाक में नथनी, बाल बंधे हुए और हाथों में बाजूबंद नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बेहद उदास सा चेहरा बना रखा है.. जिसके चलते वो बेहद मायूस नजर आ रही हैं। अपनी चहेती स्टार को इस तरह देख प्रिया प्रकाश के फैंस भी हैरान हैं। कई फैंस तो प्रिया की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है?

बता दें कि प्रिया प्रकाश का यह लुक किसी ब्रैंड प्रमोशन के लिए कराए गए फोटोशूट का है। हालांकि, लोग उन्हें इस फोटोशूट पर ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि यही उनका असली रूप है। बता दें कि प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर 7.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं हालांकि वो सिर्फ 94 लोगों को ही फॉलो करती हैं। प्रिया जिन लोगों को फॉलो करती हैं, उनमें विक्की कौशल भी शामिल हैं। प्रिया ने अपनी प्रोफाइल में लिखा है- Calm से काम।

2018 में प्रिया प्रकाश की फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्या मलरया पूवी’ के 25 सेकंड की वीडियो क्लिप 9 फरवरी को इंटरनेट पर वायरल हुई थी। इसके बाद ही वो रातोंरात स्टार बन गई थीं। 22 साल की प्रिया केरल की रहने वाली हैं। प्रिया फिलहाल थ्रिसूर के विमला कॉलेज से पढ़ाई कर रही हैं। प्रिया को मॉडलिंग का शौक भी है और अब तक उनके कई म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं। इसके अलावा वो डांसिंग और सिंगिंग का शौक भी रखती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘Sridevi Bungalow’ में नजर आएंगी जिसके जरिए वे हिंदी में डेब्यू कर रही हैं, जिसकी शूटिंग  पूरी हो चुकी है लेकिन ये पोस्ट प्रोडक्शन में हैं। इसके अलावा है वे ‘Vishnu Priya’ से कन्नड़ में डेब्यू कर रही हैं और ये फिल्म भी प्रोस्ट प्रोडक्शन में है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]