फैशन, 10 मिनट में उर्फी जावेद ने जूट के बोरी का बनाया टाप और स्कर्ट

अपने अनोखे फैशन से लोगों का दिमाग च’करा देने वाली उर्फी फिर से चर्चा में आ गई हैं. वैसे तो वह अपने फैशन को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन अब हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ड्रेस बनाया जिसको देखकर लोग वाकई उनकी तारीफ़ भी करने लगे. तो वहीं कई लोग हर बार की तरह आलोचना करते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस बार उर्फी ने अपना ड्रेसिंग सेन्स ऐसा पेश किया जो कोई सोच भी नहीं सकता था।

जाहिर है उर्फी कह चुकी हैं कि वह खुद ही अपनी ड्रेस डिजाइन कर लेती हैं और अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करना उन्हें पसंद है. ऐसे में अब उन्होंने जो चावल और गेहूं वाली बोरी आती है उससे ही अपनी ड्रेस डिजाइन कर ली।

दिलचस्प बात यह है कि उर्फी ने इस ड्रेस को सिर्फ 10 मिनट में बना लिया. इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने एक वीडियो शेयर करते हुए दी है. अब लोग उनकी इस ड्रेस को देखकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे।

एक तरफ जहां कई लोग उनकी क्रिएटिविटी को देखकर तारीफ़ कर रहे. तो वहीं को लोग उनकी आलोचना करते दिखाई दे रहे. हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसको लेकर वो फिर एक बार ट्रोल हो गई हैं।

वीडियो में उर्फी जावेद के आउटफिट को देखकर फैंस का सिर च’करा गया है. जाहिर है उर्फी हर बार कुछ अलग करती हैं और हर बार लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसे ही वह अपने फैशन और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से कम समय में बेहद पॉपुलर हो चुकी हैं।

लेकिन इस बार उन्होंने बोरी की ड्रेस बनाकर पहन ली है जिससे वो फिर चर्चा मे हैं. हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी बो’ल्ड ड्रेस को कैरी करने के लिए उर्फी का कॉन्फिडेंस तारीफ के काबिल है।

बोरी से 10 मिनट में बना ली ड्रेस: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जी हां, इस बार उर्फी ने अपनी ड्रेस के लिए एक बोरी का इस्‍तेमाल किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी कैसे एक बोरी से अपनी ड्रेस बनाती हैं।

फिर उसको शानदार स्टाइल में पहनकर पोज देते नजर आती हैं. वही बोरी जिसका इस्‍तेमाल आम घरों में घरेलू सामान, अनाज रखने में किया जाता है. कुछ घरों में तो बोरी से पैर तक पोछा जाता है. उसी बोरी से उर्फी ने मात्र 10 मिनट में अपने ड्रेस बना लिया।

अब उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. इसमें पहले उर्फी एक खूबसूरत ड्रेस में नजर आती हैं।

फिर कोई उन पर एक बोरी फेंक देता है और फिर वह उसी बोरी से बने क्रॉ’प टॉप और मिनी स्‍कर्ट में खुद को फ्लांट करती नजर आती हैं. अब ड्रेस चाहे बोरी की बनी हो, मगर उर्फी उसमें भी क’हर ढा रही हैं. हाई हील्‍स और पोनी के साथ उन्‍होंने अपने लुक को शानदार बनाया और पोज दिए।