खुशी से पिता रणवीर बेटी को गोद में लेते रो पड़े, माँ आलिया भट्ट की आंखे भी हुई नम

20221109 083734

आलिया और रणबीर के बच्चे को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई नई खबर सामने आती ही रह रही हैं। वही अब इन दोनों के बच्चे को लेकर एक और नई खबर सामने आई हैं। जिसे सुन आपकी भी आंखे नम हो जाएगी।सामने आई खबर में कपूर खानदान के करीबी ने रणबीर के रिएक्शन का खुलासा किया है।

images 2 16

रणबीर अपनी बेटी को गोद में लेते ही खुशी से रो पड़े

6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेहद ही प्यारी से बेटी को जन्म दिया है।जिसके बाद से कपूर-भट्ट खानदान सहित फैंस के दिलों में जमकर उत्साह देखने को मिल रही हैं। उसके अनुसार हमेशा कूल डूड जैसा बिहेव करने वाले रणबीर कपूर ने जब हॉस्पिटल में अपनी बेटी को पहली बार गोद में लिया तो वह खुशी से रो पड़े थे।

images 2 18

अभिनेता अपनी आंखों से बहते आंसू रोक नहीं पा रहे थे। ररणबीर को इस तरह इमोशनल देख माँ बनी आलिया भट्ट की आंखे भी नम कि उन्हें रोता देख पूरा परिवार रोने लगा था। मॉमी आलिया भट्ट की आंखें भी भर आई थीं।

images 2 13

 आलिया भट्ट की आंखे भी नम हो गयीं 

अब पिता बने रणबीर कपूर का पानी बेटी की पहली झलक देख उनके पहले रिएक्शन की खबर सामने आ रही हैं। जहां कहा जा रहा हैं की रणबीर ने जब पहली बार अपनी छोटी से बेजान बेटी को गोद में लिया था तब ख़ुशी से उनकी आँखे भर आई थी। उस पल में एक्टर ने खुद को बड़े ही मुश्किल से संभाला था। वही रणबीर को इस तरह इमोशनल देख माँ बनी आलिया भट्ट की आंखे भी नम हो गयी थी।.

images 2 13

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट साझा कर लोगों के साथ अपने माता-पिता बनने की खुशी जाहिर की थी। आलिया ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा था, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है।माता-पिता बनने की खुशी महसूस हो रही है।’

images 2 17

आलिया अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। ऐसे में फैंस को अब बेसब्री से उस पल का इंतजार है जब एक्ट्रेस और उनकी बेटी की एक झलक देखने को मिलेगी।

images 2 12

आलिया और रणबीर दोनों नन्ही परी के आगमन पर जश्न में डूबे हैं। आलिया को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आलिया अपनी बेटी के साथ घर पहुंच गईं हैं जहां उनके परिवार ने धूमधाम से नन्हे मेहमान का स्वागत किया है।

Related posts