techparimal news

इन 7 बॉलीवुड सेलेब्स के पिता अपने बेटों की कामयाबी के बाद भी जीते हैं बेहद साधारण जीवन

बॉलीवुड इंडस्ट्री को देश की सबसे लोकप्रिय फिल्म इंडस्ट्री माना हैं, इसलिए फिल्म जगत के सभी स्टार्स कमाई के मामलें में बहुत ही ज्यादा आगे रहते हैं. इंडस्ट्री में ज्यादातर उन्ही कलाकारों को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली हैं,जिन्होंने बेहद ही गरीब बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने के बाद भी कामयाबी हासिल की है. लेकिन इन सेलेब्स के माता-पिता आज भी अपने बच्चों की चमक धमक से काफी ज्यादा दूर है.

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी अभिनेताओं का जिक्र करने वाले है जिनके पिता बेहद ही साधारण जीवन जी रहे हैं. 

images 2022 07 02T082031.287

मनोज बाजपेयी: मनोज बाजपेयी को वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे दमदार अभिनेताओं में से एक माना जाता हैं, उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के बीच खूब नाम कमाया हुआ हैं. मनोज आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेता बन चुके हैं और इनकी कमाई आज करोड़ो में हैं. खैर अपने बेटे की इतनी सक्सेस के बाद भी उनके पिताजी राधाकांत बाजपेयी गाँव में एक बेहद ही सीधा साधा जीवन जी रहे हैं.

images 2022 07 02T082118.705

पंकज त्रिपाठी: अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड फिल्मों और बॉलीवुड की वेब-सीरीज में अपने दमदार अभिनय से लोगो के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की है. इनके पिता बनारस त्रिपाठी जी पेशे से एक किसान हैं. अपने बेटे के कामयाब होने के बाद भी वह गोपालगंज के बेलसंड गाँव में ही रहना पसंद करते हैं.

IMG 20220702 082332

अनुष्का शर्मा : अनुष्का शर्मा को वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री में से माना जाता हैं. इन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी रचाई हुई है. साल 2007 में अनुष्का ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से फिल्म इंडस्ट्री डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अनुष्का के पिता भारतीय सेना के रिटायर्ड जवान रह चुके हैं और बेहद ही सरल लाइफ जीना पसंद करते हैं.

images 2022 07 02T082456.238

आर माधवन : आर माधवन को फिल्म ‘रहना हैं तेरे दिल में’ के बाद से लोगों के बीच खूब लोकप्रियता मिली थी. फिर उन्होंने कई सारी हिट फ़िल्में दी, जिसमे से ‘3 इडियट्स’ सबसे ज्यादा प्रमुख हैं. अभिनेता इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में भले ही बेहद कम दिखाई देने लगे हैं लेकिन वेब-सीरीज में उनको लगातार काम करते हुए देखा जा रहा हैं. अभिनेता के पिता रंगानाथ शेषाद्र ही टाटा स्टील कंपनी के एक पूर्व प्रबंधन कार्यकारी हुआ करते थे और इसीलिए वह एक बेहद ही साधारण जीवन जीते हैं.

images 2022 07 02T082610.923

विपाशा बसु :बिपासा बसु को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस में से एक माना जाता है.बॉलीवुड के अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई गई है. बिपासा के पिता जी हीरा बसु एक बहुत ही सिविल इंजीनियर थे. वह आर्थिक रूप से बहुत ही ज्यादा मजबूत थे. इसके बावजूद भी वह एक बेहद ही साधारण जीवन जीना पसंद करते है.

images 2022 07 02T082655.962

कार्तिक आर्यन : आर्यन को उन चुनिन्दा कलाकारों में से एक कहा जाता हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में बिना किसी गॉडफादर के अपना नाम बनाया हुआ हैं. कार्तिक को फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘भूल भुलैया 2’ में अपने दमदार अभिनय के लिए खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. अभिनेता के माता-पिता दोनों ही पेशे से जाने माने डॉक्टर हैं. आज अपने बेटे के सफल अभिनेता बनने के बाद वह ग्वालियर में ही अपने पुराने घर में ही रहना पसंद करते हैं.