अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का पहले दिन का बाक्स आफिस कलेक्शन, पढ़ें खबर

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ सुर्खियों में बनी हुई थी पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी। यह फिल्म अब सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले ही कितनी कमाई की आइये जानते हैं।

दिल्ली: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी। फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फैन्स की लाइन लग चुकी है. बता दें कि शुक्रवार को सिनेमाघरों की रौनक ही कुछ और दिखी। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दोनों का अंदाज और केमिस्ट्री देखने के लिए अक्षय के चाहने वालों ने हाउसफुल किया। अक्षय मानुषी को लेकर लोगों में क्रेज़ साफ देखने को मिला। फिल्म तो रिलीज हो चुकी है वहीं अब फैन्स को इंतजार है तो बस फिल्म के कलेक्शन का तो बता दें की फिल्म का रिपोर्टकार्ड भी तैयार हो चुका है।

सम्राट पृथ्वीराज चौहान के बारे में जानना और अपने इतिहास को भी समझने के लिए लोगों ने सिनेमाघरों में लाइन लगाई। लंबे इंतजार के बाद फिल्म सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज हुई. फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपनी ओपनिंग 10.50 करोड़ रुपये से की है। जो की एक अच्छी शुरुआत मानी जा रही है और बड़ी फिल्म जुग जुग जियो भी महीने के अंत में रिलीज हो रही है। तो माना जा सकता है की फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो अच्छा बिजनेस बना पाने में कामयाब रहेगी।

आपको बता दें की यह फिल्म भारत के महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता और उनके शौर्य गाथा पर आधारित है। इस फिल्म को डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशित किया गया है और यशराज चौहान के बैनर के तले फिल्म को रिलीज किया गया है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज डब किया गया है।