यामी गौतम से लेकर ये एक्ट्रेस दुसरे के पतियों से अफेयर कर तोड़े कई घर, एक के तो थे सलमान के जीजा के साथ नाजायज़ संबंध

20221124 132643

बॉलीवुड में रिश्ते टूटने और जुड़ने की खबर लगभग सामान्य हैं। यहां लगभग रोज़ कई रिश्ते बनते हैं और कई रिश्ते टूट जाते हैं। इसलिए बॉलीवुड के रिश्तों पर लोगों का ज़्यादा भरोसा नहीं है। यहां कब किस पर मोहित हो कर अपने पुराने रिश्तों की आहुति देदे इस बात की ग्यारंटी कोई नहीं दे सकता। हाल ही में नीना गुप्ता ने भी अपनी किताब सच कहूं के ज़रिए नई अभिनेत्रियों को नसीहत दी थी कि शादीशुदा मर्दों से दूर रहे। हालांकि इन नसीहतों को मानता कौन है। यही वजह है कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों पर स्टार्स के घर तोड़ने के आरोप लग चुके हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनका अपने ही शादीशुदा को-स्टार्स के साथ नाम जुड़ा। इस लिस्ट में फातिमा शेख से यामी गौतम तक के नाम शामिल है।

images 29

फातिमा सना शेख 

फ़िल्म दंगल में आमिर की बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख बीते दिनों काफी सुर्खियों में थी। इसकी वजह थी आमिर खान का अपनी दूसरी पत्नी से अलग होना, दरअसल बीते दिनों आमिर और किरण ने यह घोषणा की कि वे अब आपसी सहमति से 15 साल पुरानी शादी तोड़ रहे हैं। आमिर और किरण की इस घोषणा के बाद फातिमा का नाम ट्रेन्ड करने लगा, कहा जाने लगा कि फातिमा की वजह से ही आमिर और उनकी पत्नी किरण के रिश्ते में दरार आई थी।

images 31

यामी गौतम

बॉलीवुड की नेचुरल ब्यूटी में शुमार यामी गौतम ने हाल ही में फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए। हालांकि इससे पहले उनका नाम पुलकित सम्राट के साथ जुड़ा था। मीडिया की खबरों की माने तो यामी गौतम की वजह से पुलकित सम्राट और सलमान की रखी बहन श्वेता रोहिरा एक दूसरे से अलग हो गए थे।

images 33

बारबरा मोरी

फ़िल्म काइट्स में ऋतिक रोशन की कोस्टार रह चुकी बारबरा की खूबसूरती पर हर कोई दिल हार सकता है। कहा जाने लगा कि इस लिस्ट में ऋतिक रोशन का भी नाम शामिल है, खबरों के अनुसार काइट्स फ़िल्म के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे। यह बात ऋतिक की पत्नी सुजैन को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही थी। कहा जाता है कि 2014 में ऋतिक और सुजैन के अलग होने के पीछे बारबरा की खास भूमिका है ।

images 32

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहलाने वाली हेमा मालिनी को भी घर तोड़ू की उपमा दी जाती है। दरअसल हेमा मालिनी उस वक्त धरम पाजी के लाइफ में आई जिस वक्त वे पहले से शादी शुदा थे। मगर इसके बाद भी धर्मेंद्र अपने दिल पर काबू नहीं रख पाए और हेमा मालिनी के आगे घुटने टेक दिए। कहा जाता है कि धरम पाजी की पहली पत्नी प्रकाश कौर इस वजह से अब तक उनसे नाराज है।

Related posts