techparimal news

गहना वशिष्ठ ने बाथरूम में बनवाया बिना कपड़े वाली वीडियो, बोलीं- मैं थक चुकी हूं…

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ आजकल सोशल मीडिया पर छाई हैं. उनके सोशल मीडिया में छाने की वजह हैं उनके न्यूज पोज. जी हां गहना वशिष्ठ ने बाथरूम में न्यूज पोज देकर सिनेमा जगत में हलचल मचा दी हैं. आपको बता दें कि गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ अक्सर ही इंटरनेट पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. गहना के अकाउंट पर एक्सपोजर वाली कई फोटोज आपको दिख जाएंगी. अपनी बेहतरीन फोटोशूट से लाइमलाइट बटोर लेने वाली अभिनेत्री गहना ने एक बार अपने फैंस को हैरान कर दिया है. इस बार उन्होंने ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देख आप कहे बिना नहीं रह पाएंगे- हाय गर्मी.

IMG 20220808 173305 IMG 20220808 173305 1

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने जबसे न्यूड फोटोशूट कराया है तब से ही इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है. एक के बाद एक कई अभिनेत्री या अभिनेता के शूट वायरल हो रहे हैं. कई लोग उनसे इंस्पायर भी हो रहे है. गहना वशिष्ठ ने भी ऐसी ही एक फोटो शेयर की है, जिससे आप अपनी नजरे नहीं हटा पाएंगे. अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने बाथरूम से नया तस्वीर साझा किया है. गहना इस तस्वीर में बाथटब में बैठी हैं और बॉडी को अपने हाथों से कवर किया हुआ है.

IMG 20220808 173843

उन्होंने गोद में सिर्फ टॉवल को रखा है. गहना का यह तस्वीर जहां टेम्परेचर हाई कर देने वाला है, तो वहीं इसका कैप्शन देख आप उदास हो सकते हैं. एक यूजर ने गहना वशिष्ठ की तारीफ में कहा- सो क्यूट एंड सेक्सी एंड ब्यूटीफुल…आप क्वीन हो, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- श्पानी हॉट हो गया होगा. वहीं कुछ यूजर्स ने गहना के कैप्शन पर चिंता जताते हुए उनका साथ दिया और लिखा- आप उनके पीछे क्यों जाते हो जो आपके पास सिर्फ पैसों के लिए आते हैं, उन्हें जीवन में लाए जो आपसे प्यार करें ना कि आपके पैसों से. वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा- आप कोई एटीएम नहीं आप दिल होश्. गहना को उनके फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना ने तस्वीर साझा कर कैप्शन में अपना हाल-ए-दिल बयां किया है. गहना वशिष्ठ ने बताया कि वो अपनी लव लाइफ से कितनी दुखी हैं और अब अकेला रहना ही पसंद कर रही हैं. उनके बॉयफ्रेंड्स ने उन्हें पैसों के लिए यूज किया है. अभिनेत्री ने लिखा- मैं अपने बॉयफ्रेंड्स से बहुत थक चुकी हूं, जो मुझे सिर्फ एटीएम मशीन की तरह ट्रीट करते हैं. इस बात पर फैंस को गहना की चिंता होना भी लाजिमी है. यूजर्स ने कमेंट कर के जहां गहना के फोटो की जमकर तारीफ की वहीं कुछ लोगों ने बॉयफ्रेंड बनने की भी पेशकश कर डाली.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]