‘गंदी बात’ एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने कराया बेहद कातिलाना अंदाज में फोटोशूट , तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस लुक

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा फ्लोरा सैनी सोशल मीडिया पर अपनी हॉ*टनेस का तड़का लगाकर फैंस के बीच काफी चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना बो*ल्ड फोटोशूट कराया कराया है जिसमें वो बिना कपड़ों के अपनी बैक बॉडी फ्लौंट करती हुई नजर आई. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और काफी चर्चा में भी आ गई हैं.

 

41 वर्षीय खूबसूरत अभिनेत्री कई ओटीटी प्लेटफार्मों पर एक जाना माना नाम है जैसे अल्टबालाजी, होईचोई, उलु ऐप और कई और। फ्लॉरा सैनी ने भारतीय वेब सीरीज़ जैसे गं दी बात में कुछ सबसे बोल्ड और हॉ ट सीन किए हैं, जहाँ उन्होंने एक और अभिनेत्री अनवशी जैन या वाना हैव अ गुड टाइम के साथ इं टीमेट सीन किया, जिसमें उनका बो*ल्ड सीन भी वा यरल हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

बॉलीवुड अभिनेत्री फ्लोरा सैनी बीते कुछ दिनों से अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में चल रही हैं। वह सोशल मीडिया पर इन दिनों अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जो जमकर वायरल भी होती रहती हैं। वेब सीरीज ‘गंदी बात’ की इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग दी है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

फ्लोरा सैनी एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल है, जिनका स्क्रीन नाम आशा सैनी भी है। फ़्लोरा मुख्य तौर से साउथ सिनेमा में सक्रिय हैं। साउथ के अलावा फ्लोरा ने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में भी एक्टिंग की है। हिंदी सिनेमा में साल 2000 में फिल्म सबसे बड़ा बेईमान से फ़्लोरा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद वह कई फिल्मों में बतौर अभिनेत्री अभिनय किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

फ्लोरा ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि वो साउथ इंडस्ट्री में काफी सफल हो गईं, उसके बाद भी उन्हें एडवर्टीजमेंट नहीं मिलते थे क्योंकि लोगों को लगता था कि वो किसी भी प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए फिट नहीं हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, ‘यंग गर्ल्स खुद पर भरोसा रखें आप जैसी भी हैं बहुत खूबसूरत हैं, डाइट करें पर अपना आत्मविश्वास कभी ना खोएं।’

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]