गणेश आचार्य ने बेटी सौन्दर्या संग किया रोमांटिक डांस, अक्षय-प्रियंका के गाने पर मचाया धमाल

बॉलिवुड कोरियॉग्राफर गणेश आचार्य की तरह ही उनकी बेटी सौंदर्या आचार्य डांस में माहिर हैं। गणेश आचार्य पिछले कुछ समय से नेगेटिव खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। गणेश आचार्य पर उनके साथ काम करने वाली को-डांसर ने भद्दे कॉमेंट्स करने, पॉर्न मूवी दिखाने और मोलेस्ट करने का आरोप लगाया था। खैर, यहां हम बात करने वाले हैं गणेश आचार्य और उनकी बेटी सौंदर्या के डांस वीडियो के बारे में।

गणेश अक्सर वक्त-वक्त पर अपनी बेटी के साथ डांस वीडियो शेयर किया करते हैं। सौंदर्या अपने पापा की ही तरह डांस में काफी माहिर हैं। बाप-बे7टी की यह जोड़ी जब भी कैमरे के सामने होती है कमाल कर जाती है। हाल ही में गणेश आचार्य ने अपनी बेटी के साथ कई डांस वीडियो शेयर किए।

एक वीडियो में गणेश और सौंदर्या अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘ऐतरज’ के गाने ‘ये दिल तुमपे आ गया’ पर कमाल का डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों के स्टेप्स एक-दूसरे के साथ खूब मैच हो रहे हैं। फैन्स ने भी दोनों के वीडियो पर जमकर कॉमेंट किया है और प्यार बरसाया है।

एक अन्य डांस वीडियो में गणेश आचार्य अपनी बेटी सौंदर्या के साथ शाहरुख खान और अनुष्का शेट्टी की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के सॉन्ग ‘हौले हौले से हवा चलती है’ पर डांस करते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)

हालांकि, सबसे चर्चा में रहा था दोनों का वह डांस जिसमें वे ‘भीगी भीगी रातों में’ गाने पर साथ डांस करते नजर आ रहे थे। इस रोमांटिक डांस में दोनों ने कई खूबसूरत स्टेप्स दिए, जिसे फैन्स से खूब तारीफें मिलीं।

बता दें कि नवंबर 2000 में गणेश आचार्य ने विधि आचार्य से शादी रचाई, जिनसे उन्हें बेटी सौंदर्या हैं। गणेश को ‘बॉडीगार्ड’, ‘सिंघम’, ‘भाग मिल्खा भाग’ , ‘हवन कुंड’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी कई फिल्मों में शानदार कोरियॉग्राफी के लिए लोग जानते हैं। गणेश आचार्य ‘एबीसीडी’ और ‘एनी बॉडी कैन डांस’ जैसी फिल्मों में ऐक्टिंग भी कर चुके हैं। फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के सॉन्ग ‘हवन कुंड’ और साल 2017 में आई फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के गाने ‘गोरी तू लट्ठ मार’ के लिए गणेश आचार्य को बेस्ट कोरियॉग्राफी का नैशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)


हाल ही में गणेश आचार्य के खिलाफ अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई है। यह चार्जशीट साल 2020 में को-डांसर के आरोपों के केस में दायर की गई है। गणेश आचार्या की को-डांसर ने कोरियॉग्राफर पर सेक्शुअल हैरसमेंट, पीछा करने और ताक-झांक करने के आरोप साल 2020 में लगाए थे।

पीड़िता के आरोपों के मुताबिक, गणेश आचार्य ने कथित तौर पर 2019 में उनसे कहा था कि उन्होंने उनपर सेक्स का दवाब बनाया था। अपने इस आरोपों में उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना के 6 महीने बाद इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियॉग्राफर्स असोसिएशन ने भी उनकी मेंबरशिप को खत्म कर दिया।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.