techparimal news

‘गरम मसाला’ एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने बयां किया दर्द, बताया बिजनेसमैन ने कहा था- 25 लाख दूंगा, मेरी साथ…

शोबिज की दुनिया में कब किस्मत पलट जाए कोई कुछ नहीं कह सकता. पल भर में कोई उगते सूरज की किरण जैसा चमक जाता है तो कोई अंधेरी रात में खाक सा मिल जाता है. रातों रात स्टार तो लोग बनते ही हैं लेकिन कभी कभी एकाएक गायब भी हो जाते हैं. मायानगरी की ऐसी ही एक कहानी एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) की भी है, जो फिल्मों से कब, कैसे गायब हो गईं किसी को अंदाजा नहीं लगा. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर बात की है. यही नहीं नीतू इन बातों को कहते हुए रो भी पड़ीं.

images 2022 07 19T113839.757

नीतू अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि मेरी जर्नी एक सक्सेसफुल एक्टर की फेलियर स्टोरी है. क्योंकि मैंने 13 नेशनल अवॉर्डेड फिल्म मेकर्स के साथ काम किया है. इतनी बड़ी-बड़ी फिल्में करने के बाद भी मुझे कभी पहचान नहीं मिली. आखिर ऐसा क्या हुआ कि नीतू का करियर फ्लॉप हो गया, क्या उन्हें फिल्मों की च्वाइस पर ध्यान देना चाहिए था? इस सवाल पर नीतू कहती हैं, ‘आप मुझे बताइये, क्या करना चाहिए मुझे, क्या मुझे खुद को मौत के घाट उतार देना चाहिए. क्या लोगों के जाने के बाद ही उनके काम को पहचाना जाना चाहिए.’

images 2022 07 19T113823.845

नीतू ने बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया. सुशांत ने भी सुसाइड किया था, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्में ना मिलने की वजह से ही उन्होंने ये कदम उठाया था. नीतू ने कहा कि उनके मन में भी कई बार आता है कि वो भी सुसाइड कर लें. नीतू ने फिल्म इंडस्ट्री के उस रुख को उजागर किया जो लाइमलाइट से हटकर एक काला सच है.

images 2022 07 19T113721.546

नीतू ने कहा कि, ‘जितने भी लोग इसे सुन रहे हैं, वो कहेंगे कि नीतू तो हमदर्दी लेने आई है, पीआर करने आई है, लेकिन मैं पहले तो नहीं आई ऐसे बोलने.’ नीतू ने एक वाक्या शेयर करते हुए बताया कि एक बिजनेसमैन ने एक बार उन्हें खरीदने की कोशिश की थी और उनसे कहा था, मैं तुम्हें 25 लाख दूंगा हर महीने, मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ.’ नीतू ने बताया कि मेरे पास पैसे नहीं है, हर एक छोटी सी चीज छपवाने के लिए पैसे देने पड़ते हैं. मैं इतना घबरा चुकी हूं कि मैं अनवॉन्टेड फील करती हूं.’ नीतू ये बातें करते हुए रो पड़ीं. एक्ट्रेस की दर्द भरी बातों के साथ उनके आंसू भी छलक पड़े.

images 2022 07 19T113735.338

नीतू ने बताया कि कैसे उनकी मम्मी उन्हें हिम्मत देती हैं. वो कहती हैं कि ‘तुम जहां से आई हो वहां से कोई इतना बड़े काम नहीं कर पाया है. लेकिन मैं कभी कभी डर जाती हूं. इतना घबरा जाती हूं.’ आपको बता दें कि नीतू चंद्रा ने फिल्म गरम मसाला से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम भी थे।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]