गरम मसाला’ की एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने किया खुलासा बोली- 25 लाख के बदले…

नीतू चंद्रा, जो ओए लकी जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं! भाग्यशाली ओए! और मिथिला माखन ने इस घटना पर खुल कर बात की, जब एक व्यवसायी ने उन्हें अपनी “वेतनभोगी पत्नी” बनने के लिए कहा। बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ काम करने के बाद भी, उनके पास कोई काम नहीं है और वह उद्योग में अवांछित महसूस करती हैं। उन्होंने एक ऑडिशन को भी याद किया जहां उन्हें ऑडिशन के एक घंटे के भीतर बॉलीवुड में एक लोकप्रिय कास्टिंग डायरेक्टर ने अस्वीकार कर दिया था।

कास्टिंग डायरेक्टर ने किया सवाल: मेरी कहानी एक सफल अभिनेत्री की असफलता की कहानी है (मेरी कहानी एक सफल अभिनेता की असफलता की कहानी है)। 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ और इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद मैं आज कहीं नहीं हूं। मुझे एक बड़े व्यवसायी ने कहा था कि वह मुझे हर महीने 25 लाख देगा और मुझे उसकी वेतनभोगी पत्नी बनना है, “बॉलीवुड हंगामा ने नीतू चंद्रा के हवाले से कहा।

एक ऑडिशन की घटना को याद करते हुए, उन्होंने कहा, “एक कास्टिंग डायरेक्टर, काफ़ी बड़ा नाम है लेकिन मैं नाम नहीं बोलना चाहता, ऑडिशन के समय पर ही मतलाब, एक घंटे के अंदर उसे बोला .. मुझे वास्तव में खेद है नीतू, यह काम नहीं कर रहा है । तो आपने सचमुच मेरा ऑडिशन दिया, मुझे अस्वीकार करने के लिए ताकी मेरी कॉन्फिडेंस टूट जाए। (एक कास्टिंग डायरेक्टर, जो काफी प्रसिद्ध है, लेकिन मैं नाम नहीं लेना चाहता, ऑडिशन के एक घंटे बाद मुझे रिजेक्ट कर दिया। मेरा मतलब है कि उसने मुझे कॉल किया) ऑडिशन के लिए केवल मुझे अस्वीकार करने के लिए ताकि मेरा आत्मविश्वास टूट जाए?)”।

2005 में नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत: नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की सह-अभिनीत फिल्म गरम मसाला से की थी। उन्होंने ट्रैफिक सिग्नल, 13बी, ओए लकी जैसी फिल्मों में भी काम किया है। भाग्यशाली ओए! और रैन, कुछ नाम रखने के लिए। उनका अपना प्रोडक्शन हाउस चंपारण टॉकीज भी है और उन्होंने दो फिल्मों, देसवा और मिथिला मखान का निर्माण किया। उनकी फिल्में ओए लकी! भाग्यशाली ओए! और मिथिला माखन ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। इसके अलावा, उन्होंने 2021 में फिल्म नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]